Mumbai : आकाश आहूजा के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आएगी अनेरी वाजानी

मुंबई : अनेरी वजानी भारतीय टीवी इंडस्ट्री में एक बहुत ही चहेता चेहरा है, जिसने बहुत सारे दिलों में अपनी जगह बनाई है। अपनी प्यारी मुस्कान और आकर्षक व्यक्तित्व के साथ, ‘निशा और उसके कजिन्स’ में अपने प्रदर्शन के बाद से अनेरी निस्संदेह कई लोगों की पसंदीदा है। अनेरी अब जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं। अभिनेत्री स्टार प्लस के शो ‘फालतू’ के अभिनेता आकाश आहूजा के साथ स्क्रीन साझा करेंगी।
दोनों को जी म्यूजिक के म्यूजिक वीडियो में दिखाया जाएगा, जिसे जिगर ठक्कर ने निर्देशित किया है। अनेरी कितनी खूबसूरत है और आकाश आहूजा भी कितने हैंडसम दिखते हैं, इसलिये  हमें यकीन है कि दोनों की जोड़ी एक खूबसूरत जोड़ी बनेगी।
काली – एक पुनर् अवतार”, “पवित्र भाग्य” और अन्य शो के साथ अपने करियर की शुरुआत करने वाली अनेरी टॉप रेटेड शो “अनुपमा” का भी हिस्सा थीं और उन्होंने “मालविका” उर्फ मुक्कू के किरदार को खूबसूरती से निभाया था।
वह अपने पहनावे की समझ और सराहनीय प्रदर्शन के साथ बार-बार सुर्खियों में आने में कामयाब रही हैं। उनका हर पहनावा एक शैली की उथल-पुथल वाला रहा है और वह अपने आत्मविश्वास से भरे रवैये के साथ अपने लुक में शानदार ढंग से आकर्षण ला भर देती हैं। कई प्रकार के पात्रों के साथ प्रयोग करते हुए, वह हर समय अपनी क्षमता साबित करती है। वह अपने प्रत्येक रूप के  साथ अपने अभिनय खेल को अगले पायदान के  ऊपर ले जाती है।
गोपाल चंद्र अग्रवाल संपादक आल राइट्स मैगज़ीन मुंबई से अनिल बेदाग की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: