Mumbai : डेल्‍फ्रेज़ ने ठाणे एवं नवी मुंबई में अपनी मौजूदगी बढ़ाई

मुंबई : सुगुना फूड्स के प्रोसेस्‍ड फूड डिविजन डेल्‍फ्रेज़ ने ठाणे और नवी मुंबई में अपनी आउटलेट्स का शुभारंभ किया है। इस ब्रांड को पोल्‍ट्री में 30 साल से भी ज्‍यादा की विशेषज्ञता प्राप्‍त है और  यह देशभर के ग्राहकों के लिये अपनेआप में अनोखे समृद्ध एवं सेहतमंद प्रोसेस्‍ड मी‍ट ऑप्‍शन की पेशकश करता है।
डेल्‍फ्रेज़ द्वारा प्रीजर्वेटिव्‍स और कृत्रिम घटक रहित मीट ऑप्‍शंस के स्‍वादिष्‍ट विकल्‍पों की पेशकश की जाती है। यह लोगों की दिन भर मीट खाने की इच्‍छा को पूरा करने के लिये आसान और सेहत से समझौता न करने वाला विकल्‍प प्रदान करता है। डेल्‍फ्रेज़ में आप ताजे चिकन कट्स की विभिन्‍न वैरायटी और मनचाही मात्रा का चुनाव कर सकते हैं। ग्राहकों की जरूरतों के हिसाब से हर पीस को बिलकुल बराबर भागों में काटा जाता है।
डेल्‍फ्रेज़ की नई लॉन्‍च हुई ताजे मीट की वैक्‍यूम सील्‍ड पैकेजिंग में कट्स और पोर्शन्‍स की एक बड़ी रेंज है, जो कि स्‍थानीय लोगों को बेहद पसंद आ रहे हैं। ब्राण्‍ड ने रेडी-टु-ईट चिकन, मटन और अचारों की स्‍वादिष्‍ट रेंज भी लॉन्‍च की है। रेडी-टु-ईट कैटेगरी में चिकन नगेट्स, चिकन पॉपकॉर्न, चिकन कॉकटेल सॉसेज, आदि शामिल हैं। पकाने के लिये तैयार सेगमेंट में मैरिनेटेड (मसालेदार) ग्रिल्‍ड चिकन, मैरिनेटेड चिकन हॉट एण्‍ड स्‍पाइसी करी कट, मैरिनेटेड चिकन लॉलीपॉप और दूसरी स्‍वादिष्‍ट चीजें हैं। इसके अलावा, डेल्‍फ्रेज़ प्रीमियम गुणवत्‍ता के वैल्‍यू ऐडेड अंडों की पेशकश भी करता है, जो विशिष्‍ट पोषक तत्‍वों जैसे सेलेनियम, विटामिन्‍स और मिनरल्‍स, से भरपूर हैं। ये अंडे ग्राहकों को न सिर्फ न्‍यूट्रीशनल वैल्‍यू प्रदान करते हैं, बल्कि कुछ खास कार्यात्‍मक फायदें भी उपलब्‍ध कराते हैं।
इस नई उपलब्धि पर अपनी बात रखते हुए, श्री कृष्‍णन रामानाथन, जनरल मैनेजर, सेल्‍स एण्‍ड मार्केटिंग- डेल्‍फ्रेज़, सुगुना फूड्स ने कहा, ‘’बनाने में आसान, स्‍वादिष्‍ट, सेहतमंद फूड्स की मांग और ताजा खाने का कॉन्‍सेप्‍ट धीरे-धीरे मजबूत हो रहा है। अपनी समृद्ध विरासत के साथ हमने हमेशा ऐसे उत्‍पाद देने की कोशिश की है, जो हमारे ग्राहकों की मौजूदा जरूरत हों। मीट ऑप्‍शंस की हमारी बड़ी रेंज उच्‍च-गुणवत्‍ता के भोजन विकल्‍पों के लिये ग्राहकों की उम्‍मीदें पूरी करने के लिये तैयार की जाती है, जिन्‍हें बनाने में समय भी कम लगता है।‘’ स्‍टोर का परिचालन सोमवार से रविवार सुबह 7 बजे से रात 8 बजे तक किया जाता है।
(अनिल बेदाग़)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: