Barelly : बदमाशों ने चौकी इंचार्ज और सिपाही पर की फायरिंग, इलाके में सनसनी

बरेली फरीदपुर नेशनल हाईवे पर रजऊ पुलिस चौकी के पास डीजल चोरी करने आए बदमाशों ने चौकी पुलिस पर हमला कर दिया। उन पर फायरिंग की। इसके बाद सिपाही पर डंडे से हमला कर दिया। सिपाही का होंठ फट गया है। पुलिस ने घेराबंदी कर चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

उत्तर प्रदेश के बरेली में डीजल चोरों का आतंक बढ़ता जा रहा है। फरीदपुर नेशनल हाईवे पर रजऊ पुलिस चौकी के पास बदमाशों ने चौकी इंचार्ज और सिपाहियों पर हमला कर दिया। इस हमले में एक सिपाही का होंठ फट गया है। हालांकि पुलिस ने घेराबंदी करके सभी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है और उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Lucknow: Police personnel guard outside the OCR building after Antarrashtriya Hindu Mahasabha leader (UP unit chief) Ranjeet Bachchan was shot dead by unidentified assailants when he was out on a morning walk, in Lucknow, Sunday, Feb. 2, 2020. Bachchan lived in the OCR building and belonged to Gorakhpur. (PTI Photo)(PTI2_2_2020_000117B)

रजऊ चौकी इंचार्ज गुड्डू सिंह और सिपाही अखिलेश सिंह दोनों सुबह चार बजे पेट्रोल पंप के पास गश्त लगा रहे थे। इस दौरान बीजेपी नेता गुलशन आनंद के पेट्रोल पंप के पास बदमाशों की गाड़ी आ रही थी। पुलिस को खबर मिली थी कि बदमाश हाईवे किनारे खडे़ ट्रकों से डीजल चोरी करते हैं।

सिपाही ने गाड़ी रुकवाने की कोशिश की तो बदमाशों ने गाड़ी रोकते ही उन पर फायरिंग करना शुरू कर दिया। सिपाही ने बदमाशों की गाड़ी की चाबी निकालने की कोशिश की। जिस पर एक बदमाश ने सिपाही के मुंह पर डंडा मार दिया। जिससे उसका होंठ फट गया।

एक बदमाश गाड़ी से उतकर खेतों की तरफ भागा लेकिन पुलिस टीम ने घेराबंदी करके उसे पकड़ लिया। वहीं तीन बदमाश गाड़ी लेकर शहर की तरफ भागे। इस मामले की सूचना पुलिस ने वायरलेस से दे दी। इसके बाद पुलिस ने उनका पीछा किया। सेटेलाइट की मदद से पीलीभीत बाईपास रोड पर घेराबंदी करके तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया। मौके पर उनकी गाड़ी से तमंचा बराबद किया गया है। आरोपियों के खिलाफ थाना बिथरी में पुलिस पर जानलेवा हमला करने और चोरी करने समेत कई धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

पकड़े गए बदमाशों की पहचान इज्जनतनगर के वैसपुर का जीतेंद्र दोहरा, लालपुर का प्रदीप पटेल, श्यामगंज पुराना शहर का रहने वाला मुन्ने खां और फाईक इनक्लेव का आदिल के रूप में हुई है।

गोपाल चन्द्र अग्रवाल (संपादक , आल राइट्स मैगज़ीन)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: