एंटी रोमियो स्क्वाड टीम को बनाए सफल: एसएसपी

एटा। एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों द्वारा पूर्व में उठायी गयी समस्याओं के निस्तारण हेतु समीक्षा कर सम्बंधित को उनके निस्तारण हेतु निर्देशित दिए। बैठक में एसएसपी ने कहा कि मिशन शक्ति अभियान के तहत गठित एंटी रोमियो स्क्वाड टीम द्वारा अपेक्षित कार्यवाहियों में सभी थानाध्यक्ष शासन की मंशानुरूप अभियान को सफल बनाने में अपना योगदान दें।
आगामी त्यौहारों के मद्देनजर सभी थानाध्यक्षों को अपने अपने थानों पर शांति समिति की बैठक आयोजित करने के लिए निर्देश दिए तथा क्षेत्र में चिन्हित किए गए सक्रिय गैंगों का शत-प्रतिशत रजिस्ट्रेशन करते हुए अवैध शराब के निर्माण, अपमिश्रित शराब की बिक्री एवं तस्करी पर शत-प्रतिशत कार्यवाही के निर्देश दिए।
एसएसपी ने सूचीबद्ध अपराधियों एवं चिह्नित किए गए टाॅप 10 अपराधियों के विरूद्ध सख्त कार्यवाही करने तथा लम्बित विवेचनाओं के शीघ्र व गुणवत्तापूर्ण निस्तारण तथा वांछित/वारण्टी अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी के निर्देश दिए। साथ ही सभी क्षेत्राधिकारियों द्वारा अपने सर्किल के थानों पर प्राप्त शिकायती प्रार्थना पत्रों के निस्तारण की गुणवत्ता की रैण्डम चैकिंग की जाये।
बैठक में अपर पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक अपराध राहुल कुमार, समस्त क्षेत्राधिकारीगण, समस्त प्रभारी निरीक्षक/थानाध्यक्ष/थानाप्रभारी व अन्य पुलिसकर्मी उपस्थित रहे।
लखनऊ से ब्यूरो चीफ राघवेंद्र सिंह(राजू शर्मा) की रिपोर्ट !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: