Bareilly news: जनप्रतिनिधियों और प्रशासनिक अधिकारियों का समन्वय अत्यंत आवश्यक : जिला पंचायत अध्यक्ष

सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग, बरेली

विकास कार्यों को गति देने के लिए जनप्रतिनिधि एवं प्रशासनिक अधिकारियों का समन्वय आवश्यक : जिला पंचायत अध्यक्ष

बरेली, 13 मई। माननीय अध्यक्ष जिला पंचायत श्रीमती रश्मि पटेल ने कहा कि माननीय जनप्रतिनिधियों और प्रशासनिक अधिकारियों का समन्वय अत्यंत आवश्यक है।

उन्होंने कहा कि आपसी समन्वय से कार्य करने से जनपद में विकास की प्रगति और बढ़ जाएगी। माननीय अध्यक्ष जिला पंचायत श्रीमती रश्मि पटेल आज मैफेयर लॉन डोहरा लालपुर मार्ग में जिला पंचायत बोर्ड की बैठक की अध्यक्षता कर रही थीं।

बैठक में एमएलसी श्री कुंवर महाराज, माननीय विधायक फरीदपुर डॉ श्याम बिहारी लाल, माननीय विधायक नवाबगंज श्री एमपी आर्य, मुख्य विकास अधिकारी श्री चंद्र मोहन गर्ग, अपर मुख्य अधिकारी जिला पंचायत श्री उपेंद्र कुमार सहित अन्य सम्बंधित अधिकारी, ब्लाक प्रमुख, क्षेत्र पंचायत के सदस्य आदि उपस्थित रहे।

इस अवसर पर माननीय अध्यक्ष महोदया को क्षेत्र पंचायत के सदस्यों ने अपने अपने क्षेत्र समस्याओं से अवगत कराया। समस्याओं को सुनते हुए संबंधित ठेकेदारों को उन्होंने निर्देश दिए कि जिस ठेकेदार का कार्य समय अंतर्गत नहीं किया गया तो उस ठेकेदार का लाइसेंस निरस्त कर दिया जाएगा।

उन्होंने सभी संबंधित अधिकारियों को भी निर्देश दिए कि क्षेत्र पंचायत के सदस्यों की समस्याओं का निस्तारण निर्धारित समयावधि में करें। माननीय अध्यक्ष ने सभी क्षेत्र पंचायत के सदस्यों से कहा कि जो भी समस्या हो उसे लिखकर दें जिससे समस्या का निस्तारण किया जा सके। जिला पंचायत की वित्तीय वर्ष 2022-23 हेतु कुल 38 करोड़ रुपए की कार्य योजना पारित की गई, जिसके अन्तर्गत खण्डंजा, नाला, पक्की सड़क, एलईडी लाईट तथा 5 अमृत सरोवर बनाए जाने का प्रस्ताव की स्वीकृति प्रदान की गई। बैठक राष्ट्रगान के साथ शुरु हुई और बैठक के अंत में माननीय अध्यक्ष महोदया ने सभी का आभार व्यक्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: