Mumbai News – कनिका ढिल्लों ने हिंदी सिनेमा की कहानी को दो बार बदला

अपनी पकड़ और दिलचस्प कथानकों के लिए जानी जाने वाली, मनमौजी स्टार लेखिका कनिका ढिल्लों की नेटफ्लिक्स ओरिजिनल हसीन दिलरुबा 2021 में रिलीज़ होने पर सबसे अधिक देखी जाने वाली फ़िल्मों में से एक बन गई। न केवल भारत में बल्कि पाकिस्तान, यूएई और यूके जैसे देशों सहित सीमाओं के पार भी। अब, एक उत्कृष्ट उपलब्धि में, यह फिल्म ड्वेन जॉनसन और गैल गैडोट स्टारर रेड नोटिस को पछाड़ते हुए लगातार 17 सप्ताह तक शीर्ष के दस सबसे ज्यादा देखी जाने वाली नेटफ्लिक्स फिल्मों में बनी हुई है!
      अपनी फिल्म के बारे में बोलते हुए, जिसे उन्होंने लिखा और सह-निर्मित किया, लगातार 17 हफ्तों तक नेटफ्लिक्स की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्मों में अपनी अच्छी-खासी जगह अर्जित की, कनिका ढिल्लों ने कहा, “मैं रोमांचित हूं कि हसीन दिलरुबा को व्यापक रूप से देखा और सराहा गया है। और इसका यह प्रमाण है की नेटफ्लिक्स जैसे प्लेटफॉर्म पर 17 सप्ताह तक शीर्ष दस में रहना, जिसमें एक विशाल कॉन्टेंट की लाइब्रेरी है, यह एक ऐसा कारनामा है जिसे लेकर पूरी हसीन दिलरुबा टीम खुश है! मैं इस फिल्म के पीछे के  सभी लोगों को बधाई देना चाहती हूं! खासकर तापसी पन्नू और विक्रांत, मेरे निर्माता आनंद एल राय और मेरे निर्देशक विनील मैथ्यू!”
कनिका ढिल्लों बॉलीवुड में सबसे अधिक मांग वाली लेखकों में से एक रही हैं, जिन्होंने हिंदी नायिका को फिर से पेश करके और पल्प को पर्दे पर वापस लाकर हिंदी सिनेमा की कहानी को दो बार बदल दिया। जजमेंटल है क्या, गिल्टी, केदारनाथ और मनमर्जियां जैसी लोकप्रिय और शैली वाली फिल्मों के साथ, कनिका ढिल्लों ने मनोरंजन इंडस्ट्री में अपने लिए एक खासजगह बनाई है। हसीन दिलरुबा के साथ, कनिका ने अपनी टोपी में केवल एक और पंख जोड़ा है!
       हसीन दिलरुबा को इसके कड़े लेकिन अप्रत्याशित कथानक और शानदार पल्प डायलॉग्स के लिए सर्वसम्मति से सराहा गया है और इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि हसीन दिलरुबा जल्दी ही दर्शकों के बीच हिट हो गई। अपने आप में एक ट्रेंडसेटर, कनिका ट्रेलर में शीर्ष बिलिंग प्राप्त करने वाली पहली लेखिका बनीं, जिससे उन्हें इसका श्रेय दिया गया जहां होना चाहिए था।
      विक्रांत मैसी और तापसी पन्नू द्वारा सम्मोहक अभिनय से अभिनीत, हसीन दिलरुबा को कनिका ढिल्लों द्वारा लिखा और सह-निर्मित किया गया है। फिल्म का निर्देशन दूरदर्शी फिल्ममेकर विनील मैथ्यू ने किया है और कहानीकार आनंद एल राय के कलर येलो प्रोडक्शंस, टी-सीरीज और इरोज इंटरनेशनल द्वारा निर्माण किया गया है।

मुंबई से अनिल बेदाग की रिपोर्ट !

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: