Mumbai : नए कलाकारों को प्रमोट करने के लिए जल्द एक प्लेटफार्म लाएगी प्रभजोत कौर

फ़िल्म इंडस्ट्री के दोस्तों व फैन्स के साथ मनाया अपना बर्थडे
नए वर्ष 2023 की शाम को ऎक्ट्रेस प्रभजोत कौर ने मुम्बई में  बॉलीवुड बोलबच्चन के इवेंट्स के साथ शानदार ढंग से अपना जन्मदिन मनाया। व्हाइट कलर के ड्रेस में वह काफी खूबसूरत नज़र आ रही थीं। इस अवसर पर फिल्मी दुनिया के कई निर्माता निर्देशक, उनके मित्र, फैन्स उन्हें बधाई देने, साथ ही यहां मीडियाकर्मियों की भी भारी संख्या नजर आई।
भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव के साथ ऎक्ट्रेस प्रभजोत कौर का म्युज़िक वीडियो “हसबैंड बना ले” काफी बड़ा हिट हुआ है, जिसे यूटयूब पर 37 मिलियन से अधिक लोगों ने देखा है।
बॉलीवुड बोलबच्चन इवेंट्स के ओनर ज़ैद अहमद खान ने प्रभजोत कौर को बर्थडे की ढेर सारी मुबारकबाद दी। वह प्रभजोत के साथ डांस करते भी नजर आए। इस बर्थडे पार्टी में केक कटिंग से लेकर म्युज़िक डांस मस्ती का पूरा माहौल छाया रहा। इस अवसर पर पंकज मिश्रा, प्रियांशु पाण्डेय, प्रिंस, अभिषेक मिश्रा सहित प्रभजोत के कई फ्रेंड्स मौजूद रहे।
प्रभजोत कौर ने यहां कहा कि वह काफी सोशल वर्क भी करती हैं और उससे दिल को अजीब सुकून मिलता है। आज जितने लोगों का प्यार मिल रहा है, वह सब फैन्स की ब्लेसिंग की वजह से सम्भव है। आज का दिन मेरे लिए बहुत स्पेशल है। मुझे इतने सारे लोगों ने विश किया, मैं अपने सभी फैन्स का शुक्रिया अदा करती हूं।
म्युज़िक वीडियो की शूटिंग को याद करते हुए प्रभजोत ने बताया कि हसबैंड बना ले की शूटिंग मेरे लिए यादगार रही। उस वक्त काफी बारिश हो रही थी, इसलिए एक मिनट शूटिंग करते और एक मिनट छाते के नीचे रहते थे। लेकिन हमने काफी एन्जॉय किया।
अपने फ्यूचर प्रोजेक्ट के बारे में बताते हुए प्रभजोत कौर ने बताया कि नए सिंगर्स, कलाकारों को प्रोमोट करने के लिए मैं बहुत जल्द एक प्लेटफार्म लेकर आ रही हूं। अभिनेता ज़ैद अहमद खान ने बताया कि प्रभजोत कौर सोशल सर्विस भी करती रहती हैं।
अनाथ बच्चों के हित के लिए काम करती हैं। उन्होंने भोजपुरी गीत हसबैंड बना ले भी इसलिए किया ताकि उन बच्चों के चेहरे पर मुसकान लाई जा सके। वे उस गाने पर डांस करते हैं और गाना देखिए कितना बड़ा हिट हो गया है।
प्रभजोत कौर का प्रोडक्शन हाउस भी है, म्युज़िक चैनल भी है, इन्वेस्टर भी हैं।
वह कहती हैं, “लोगों की निःस्वार्थ रूप से मदद करना मुझे पसन्द है। मैं सभी लोगों को नए वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं देती हूं, सब खुश रहें, स्वस्थ रहें और जीवन मे आगे बढ़ें।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: