Mumbai : स्टार इन्वेस्टर्स ने लिया लोगों को आर्थिक और मानसिक रूप से स्वस्थ बनाने का संकल्प

कोरोना महामारी ने देश सहित दुनिया भर के लोगों की आर्थिक और मानसिक हालत पर बुरी तरह प्रभाव डाला है। जाहिर है कि भारतवासियों की मानसिक सेहत और आर्थिक स्थिति भी इससे अछूती नहीं रही है। ऐसे हालात से लोगों को उबरने में वर्षों लगेगा। इस आर्थिक अस्थिरता ने हमें इस बात को सिखा दिया है कि जीवन मे और दुनिया मे कभी भी कुछ भी हो सकता है और यदि आप फाइनेंशियल रूप से स्वस्थ हैं तो ही आपकी ज़िंदगी आसान हो सकती है।
ऐसी परिस्थिति में स्टार इन्वेस्टर्स ने लोगों को आर्थिक और मानसिक रूप से स्वस्थ बनाने का संकल्प लिया है। इस कंपनी का न्यू ईयर रेजोल्यूशन पूरे देश में लोगों के जीवन को आर्थिक और मानसिक रूप से बेहतर बनाना है। वित्तीय अस्थिरता को खत्म करने के लिए, युवराज गोहिल और रुशिराज गोहिल के स्टार इन्वेस्टर्स की यह पहल प्रशंसिय है।
स्टार इन्वेस्टर्स वित्तीय और इन्वेस्टमेंट योजना के लिए एकमात्र विकल्प है। हाल ही में, स्टार इन्वेस्टर्स ने बहुत सारे लोगों को आर्थिक आज़ादी हासिल करने में मदद की है। इसके संस्थापकों का कहना है कि, आज के हालात में वित्तीय रूप से सुरक्षित होना महत्वपूर्ण है, और भारतीय वित्तीय बाजारों में इनवेस्टमेंट करने से बेहतर कुछ नहीं है। हमारी टीम लोगों को स्मार्ट निवेश करने के तरीकों को समझने में मदद करती है।
इस बारे में युवराज ने कहा, “हम इस व्यवसाय में सिर्फ मुनाफा कमाने के लिए नहीं आए हैं बल्कि हम चाहते हैं कि युवा इन्वेस्टमेंट की ताकत को समझें। सिर्फ बचत करने से कोई दौलतमंद नहीं बन सकता है, बल्कि वित्तीय बाजारों में निवेश करके धनी बन सकता है। जब आपकी बेहतर आर्थिक स्थिति होगी तो इससे निश्चित रूप से जीवन के विभिन्न स्तर पर आपको मदद मिलेगी।”
बता दें कि हाल ही में, स्टार इन्वेस्टर्स ने असल जीवन के चैंपियन और रेस्लर संग्राम सिंह को ब्रांड एंबेसडर बनाया है, क्योंकि उनका सामान्य लक्ष्य लोगों के जीवन में वित्तीय स्वतंत्रता लाना है। ये फर्म देश के कोने-कोने में अपनी पहुंच का विस्तार कर रही है। “हमने महसूस किया कि वित्तीय शिक्षा आज के समय की सबसे बड़ी आवश्यकता है। लोगों को कम उम्र से ही विभिन्न निवेश योजनाओं और भविष्य में उनके लाभ के बारे में जागरूक होना चाहिए।” रुशिराज ने बताया।
आज की डिजिटल क्रांति के दौर में स्टार इन्वेस्टर्स ग्रामीण और शहरी भारत में इन्वेस्टमेंट को लेकर जागरूकता बढ़ा रही है। भारतीय वित्तीय बाजारों के बारे में जानने के लिए, वे लोगों को डीमैट खाते खोलने के लिए एक मंच प्रदान कर रहे हैं जहां कोई भी सीख सकता है और साथ ही साथ कमा भी सकता है, वह भी न्यूनतम चार्ज अदा करके।
इसके अलावा इस कंपनी की टीम लोगों को स्टॉक, म्युचुअल फंड, एफडी और अन्य वित्तीय निवेश योजनाओं में कहां और कब निवेश करना है, इसके बारे में मार्गदर्शन और सहायता करती है। यदि आप वित्तीय निवेश के माध्यम से धन कमाना चाहते हैं, तो स्टार इन्वेस्टर्स से जुड़ें और अपने पैसों को कई गुना बढ़ाएं। नया साल अब दस्तक देने वाला है और इस नए वर्ष में कुछ नया करें और खुद को आर्थिक रूप से मजबूत करने के इस सुनहरे अवसर का लाभ उठाएं।
गोपाल चंद्र अग्रवाल संपादक आल राइट्स मैगज़ीन मुंबई से अनिल बेदाग की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: