महापौर ने किया पटेल चौक पुलिस चौकी का लोकार्पण

बरेली : कोतवाली क्षेत्र की पटेल चौक स्थित पुलिस चौकी का महापौर उमेश गौतम और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह साजवान ने फिता काटकर लोकार्पण किया। लोकार्पण से पहले पुलिस चौकी को फूल मालाओं से सजाया गया। पुलिस चौकी के लोकार्पण के मौके पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवाण, एसपी सिटी रविंद्र कुमार, सीओ सिटी यतेंद्र नागर,साथ ही कोतवाल पंकज पंत, चौकी प्रभारी अनुराधा वर्मा मौजूद रहे। महापौर उमेश गौतम ने नारियल फोड़कर पुलिस चौकी की नई बिल्डिंग का उद्घाटन किया। इस पुलिस चौकी का निर्माण स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के अनुसार नगर निगम बरेली निर्माण करवाया गया है ।

पिछले कई समय से पुलिस चौकी जर्जर हालत में थी जिस को मद्देनजर रखते हुए नगर निगम ने इसका पुनर्निर्माण करवाया, महापौर डॉ उमेश गौतम ने सभी को बधाई देते हुए कहा कि हम सब के लिए गर्व की बात है कि हमारे शहर के लिए यह गर्व की बात है निरंतर पुलिस चौकी थानों में निर्माण का कार्य चल रहा है जिससे, हम सभी के सुरक्षा में सभी पुलिसकर्मी सदैव तत्पर रहते हैं वही नगर निगम और प्रशासन के माध्यम से पुलिस कर्मियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए जर्जर हालत में थानों और चौकियों को सही किया जा रहा है।

बरेली एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बधाई देते हुए बरेली महापौर का धन्यवाद किया उसी के साथ चौकी पर कार्यरत एसआई अनुराधा वर्मा को भी बधाई दी व चौकी का निरीक्षण किया।

 

 

ब्यूरो चीफ हर्ष साहनी की रिपोर्ट