Delhi-पुलिस स्टेशन छावला के SSI सुनील HC रिंकू कुतुब विहार इलाके में बीटमोटर साइकिल पेट्रोलिंग पर

#allrightsmagazine #delhipolice #latestnews

शनिवार को शाम को दिल्ली के पुलिस स्टेशन छावला के एएसआई सुनील और एचसी रिंकू कुतुब विहार इलाके में बीट मोटरसाइकिल पेट्रोलिंग पर थे. उन्हें लोगों ने बताया कि झगड़ा और मारपीट हो रही है।

झगड़े के संबंध में एक पीसीआर कॉल भी 8 बजे प्राप्त हुई थी। सतर्क पेट्रोलिंग स्टाफ मौके पर पहुंचा तो पता चला कि कुछ लड़कों का एक ऑटो चालक से झगड़ा हो गया था।

स्टाफ ने कथित लड़कों का पीछा किया। हाई कोर्ट रिंकू ने उनमें से एक कुख्यात अपराधी सन्नी @ शूटर को पकड़ा। सनी ने एचसी रिंकू को दो बार चाकू मारा और फरार हो गया। एचसी रिंकू को अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया।

उनकी हालत स्थिर है और गहरी चोट का इलाज चल रहा है। वरिष्ठ अधिकारियों ने उनसे मुलाकात की है और सर्वोत्तम संभव चिकित्सा देखभाल सुनिश्चित कर रहे हैं।

इस जघन्य अपराध में शामिल आरोपी सन्नी सहित उसके साथियों को पकड़ने के लिए टीमों का गठन किया गया था। गुप्त सूचना के आधार पर रात ढाई बजे के करीब भाई-भाई रोड, कुतुब विहार, दिल्ली स्थित एक घर में छापेमारी की गई. पीएस छावला की पुलिस टीम और द्वारका जिले की ऑपरेशंस यूनिट अपराधियों के निशाने पर आ गई. आत्मरक्षा में पुलिस टीम ने भी तीन राउंड फायरिंग की।

गोपाल चंद्र अग्रवाल संपादक आल राइट्स मैगज़ीन

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: