Breilly News : राज्‍यपाल आनंदीबेन पटेल तीन दिवसीय दौरे पर पहुंचीं पीलीभीत,ग्रामीणों,एसएसबी जवानों से करेंगी मुलाकात

सूचना एवं जनसंपर्क विभाग, बरेली

पीलीभीत पहुंचीं राज्‍यपाल आनंदीबेन पटेल का हेलीकाप्‍टर से उतरने पर अगवानी करने पहुंचीं मंडलायुक्‍त संयुक्‍ता समद्दार व अन्‍य अधिकारी।

इसके बाद राज्यपाल को पुलिस लाइन परिसर में ही गारद से सलामी दी। कुछ देर के लिए राज्यपाल सम्मेलन कक्ष में पहुंची और फिर तुरंत ही उनका काफिला पीलीभीत टाइगर रिजर्व के समीप बाइफरकेशन के लिए रवाना हो गया।

बरेली, 21 नवम्बर। तीन दिवसीय दौरे के तहत राज्यपाल आनंदी बेन पटेल यहां पहुंच गई हैं। सोमवार को सायं 4 बजकर 35 मिनट पर उनका हेलीकाप्टर पुलिस लाइन के हेलीपैड पर उतरा। हेलीकाप्टर से उतरते ही बरेली की मंडलायुक्त श्रीमती संयुक्ता समद्दार, जोन के पुलिस महानिरीक्षक श्री रमित शर्मा, भाजपा जिलाध्यक्ष श्री संजीव प्रताप सिंह, पूरनपुर के विधायक श्री बाबूराम पासवान, एमएलसी डा. सुधीर गुप्ता, डीएम श्री प्रवीण कुमार लक्षकार, एसपी दिनेश कुमार पी आदि ने राज्यपाल की अगवानी करते हुए उनका स्वागत किया।

राज्‍यपाल के साथ आए मेहमान इसके बाद राज्यपाल को पुलिस लाइन परिसर में ही गारद से सलामी दी। कुछ देर के लिए राज्यपाल सम्मेलन कक्ष में पहुंची और फिर तुरंत ही उनका काफिला पीलीभीत टाइगर रिजर्व के समीप बाइफरकेशन के लिए रवाना हो गया। राज्यपाल के साथ हेलीकाप्टर से उनके कुछ मेहमान भी साथ आए हैं। राज्यपाल बाइफरकेशन स्थित सिंचाई विभाग के गेस्टहाउस में रात्रि विश्राम करेंगी।

कल नौजल्‍हा में कार्यक्रम में शामिल होंगी राज्‍यपाल राज्‍यपाल कल सुबह 9:30 बजे बाइफरकेशन से नौजल्हा नकटा जाएंगी। वहां ग्रामीणों से वार्ता करने के साथ ही आंगनबाड़ी केंद्र का दौरा करेंगी। इसके बाद नौजल्हा नकटा स्थित एसएसबी पोस्ट पर पहुंचेगी। यहां जवानों से बातचीत करने के उपरांत कलीनगर के ग्राम ढकिया तालुके महाराजपुर जाएंगी। गांव में सब्जी उत्पादक किसानों से बातचीत करने का कार्यक्रम है। गांव में ही आंगनबाड़ी केंद्र का दौरा करने के साथ ही ग्रामीणों से वार्ता करेंगी।

कल ही जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ करेंगी बैठक वहां से दोपहर 12:45 बजे चूका बीच वन रेस्ट हाउस के लिए रवाना होंगी। रेस्ट हाउस पर जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ बैठक करने का कार्यक्रम तय किया गया है। कल राज्यपाल का रात्रि विश्राम चूका वन रेस्ट हाउस में होगा। राज्‍यपाल का बुधवार को सुबह से दोपहर तक का समय रिजर्व रखा गया है। राज्यपाल आनंदीबेन पटेल दोपहर 1:30 बने जनपद के कलीनगर क्षेत्र स्थित प्राथमिक विद्यालय मटैया लालपुर का निरीक्षण पहुंचेंगी। वहां विनोबा सेवा आश्रम के कार्यक्रम में शिरकत करने के साथ ही सब्जी उत्पादक किसानों से बातचीत करेंगी। उसके बाद राज्‍यपाल वापस पुलिस लाइन पहुंचेंगी और हेलीकाप्‍टर से रवाना हो जाएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: