पीलीभीत में छः वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप

पीलीभीत।गोमती उद्गम स्थल से कुछ ही दूर स्थित एक गन्ने के खेत में सुबह छः वर्षीय मासूम बच्ची का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।
हैवानियत का शिकार हुई बच्ची के शव को देखकर प्रथम दृष्टया पुलिस गला दबाकर हत्या किए जाने की आशंका जता रही है। ग्रामीण दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जता रहे हैं।घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश सहित तमाम पुलिस अफसरों ने घटनास्थल पर पहुंचकर गहन पड़ताल की। घटना के बाद से क्षेत्र में तमाम तरह की चर्चाएं हो रही है।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
माधोटांडा थाना क्षेत्र के एक परिवार ने शुक्रवार शाम गोमती उद्गम स्थल पर धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन किया था। माता पिता के साथ उनकी छः वर्षीय बच्ची भी धार्मिक कार्यक्रम में आई हुई थी। माता पिता के धार्मिक कार्यक्रम में लग जाने के बाद पुत्री अन्य बच्चों के साथ खेलने में लग गई।
कुछ देर बाद तलाश करने पर बच्ची के ना मिलने की जानकारी से धार्मिक कार्यक्रम में आए सभी लोग सन्न रह गए। परिजन बच्ची के गायब होने के बाद लगातार चिंतित होने लगे। परिजनों ने आसपास सभी संभावित जगह बच्ची की तलाश की, लेकिन उसका कोई पता नहीं लगा।
हताश परिजनों ने शनिवार शाम माधोटांडा थाने पर बच्ची की गुमशुदगी की तहरीर दी। पुलिस के साथ ही परिवार भी शनिवार की सुबह परिजनों व गांव के अन्य लोगों के साथ समूह पूर्वक उद्गम स्थल की आस पड़ोस बच्ची की तलाश में जुट गए। खोजबीन के दौरान उद्गम स्थल से कुछ दूर स्थित एक गन्ने के खेत में बालिका का शव पड़ा देखा गया। बालिका की गला दबाकर हत्या किए जाने की आशंका है।गांव के लोगों ने दुष्कर्म के बाद हत्या करने की भी आशंका जताई है। घटना की जानकारी लगते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस द्वारा उच्चाधिकारियों की दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश,अपर पुलिस अधीक्षक डॉ पवित्र मोहन त्रिपाठी,सीओ पूरनपुर प्रमोद कुमार यादव पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। घटनास्थल पर डॉग स्क्वायड व फॉरेंसिक टीम ने भी गहनता से पड़ताल की। बच्ची की तलाश कर रहे परिजन बालिका के शव को देख बदहास हो गए। वहीं परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।
*जयप्रकाश पुलिस अधीक्षक पीलीभीत*
घटना के शीघ्र खुलासे के लिए पुलिस की सर्विलांस टीम एस.ओ.जी अपर पुलिस अधीक्षक, पुलिस क्षेत्राधिकारी के नेतृत्व में स्थानीय पुलिस टीम लगा दी गई है।शीघ्र ही घटना का खुलासा कर आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।चिकित्सकीय परीक्षण के उपरांत दुष्कर्म होने की स्थिति स्पष्ट होगी।
लखनऊ से ब्यूरो चीफ राघवेंद्र सिंह(राजू शर्मा) की रिपोर्ट !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: