UP News : मोदी जैसे युग पुरूष की जन्मदात्री माँ हीराबेन को सर्वधर्म ने दी श्रद्धांजलि-सरदार पतविंदर सिंह

नैनी प्रयागराज/भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा काशी क्षेत्र,क्षेत्रीय उपाध्यक्ष सरदार पतविंदर सिंह ने अपने सर्व धर्म सहयोगियों के साथ कर्बला अरैल चौराहे पर शोक संवेदना व्यक्त करते हुए देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माँ श्रीमती हीराबेन पटेल के देहावसान पर दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि प्रदान करते क्षेत्रीय उपाध्यक्ष सरदार पतविंदर सिंह ने कहा कि माँ का दुनिया से चले जाना एक संतान के लिए सबसे बड़ी त्रासदी है,माँ साक्षात भगवान का ही रूप होती है,यह दर्द बहुत बड़ा होता है,फिर वो माँ आम इंसान के हो या देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के, भावना वही होती है। विनम्रश्रद्धांजलि माँ हीरा बा,मावां ठंडिया छावां,वाहेगुरु,वाहेगुरु।

महात्मा परमानंद ने कहा कि ‘मां, ये सिर्फ एक शब्द नहीं है। जीवन की ये वो भावना होती जिसमें स्नेह,धैर्य, विश्वास,कितना कुछ समाया होता है। दुनिया का कोई भी कोना हो,कोई भी देश हो,हर संतान के मन में सबसे अनमोल स्नेह माँ के लिए होता है।

माँ,सिर्फ हमारा शरीर ही नहीं गढ़ती बल्कि हमारा मन,हमारा व्यक्तित्व, हमारा आत्मविश्वास भी गढ़ती है। और अपनी संतान के लिए ऐसा करते हुए वो खुद को खपा देती है, खुद को भुला देती है।माँ हीरा बेन जी को अश्रुपूरित श्रद्धांजलि ॐ शांति।

जुम्मन शाह व जनाब साहबजादे ने कहा कि सादगी की प्रतिमूर्ति को हम सब भारतीयों का नमन है। नमन है उस जननी को जो सभी जननियों के लिए एक प्रेरणा है।उस निष्काम कर्मयोगी माँ के चरणों में शत शत नमन।अनंत यात्रा पर हीरा बा को खुदा अपने चरणों में स्थान दे।

अरविंद मसीही ने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पूज्यमाता श्रीमती हीराबेन का निधन अत्यंत दुःखद है।इस दुख की घड़ी में प्रधानमंत्री और परिवार के साथ समस्त देशवासी एवं भारतीय जनता पार्टी के एक-एक कार्यकर्ता खड़े हैं।पुण्यात्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें एवं शोक की इस घड़ी में प्रधानमंत्री,परिजनों, शुभचिंतकों व समर्थकों को संबल प्रदान करें। शोक संवेदना व्यक्त करने वालों में सरदार पतविंदर सिंह,महंत परमात्मा दास,जुम्मन शाह,जनाब साहबजादे,मुख्तार अहमद,मंसूर अहमद,मोहम्मद मियां,सगन खान,बच्चे खान,गुड्डू ,अख्तर अली,दिलशाद, सोनू शाह,

असलम,अंशु प्रजापति, प्रदीप त्रिपाठी,हरमनजी सिंह,दलजीत कौर बड़ी संख्या में सर्व समाज ने श्रद्धांजलि अर्पित की।

गोपाल चंद्र अग्रवाल संपादक आल राइट्स मैगज़ीन

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: