आचार संहिता हटते ही तबादलों का सिलसिला शुरू, अलीगढ़ में 1 इंस्पेक्टर व 52 एसआई बदले

सुल्तानपुर (अत्रि कुमार पाठक )- उत्तर प्रदेश में विधान सभा चुनाव खत्म हो चुके हैं। जिसके साथ ही 11 मार्च से आचार संहिता भी निष्प्रभावी हो गई। यानी कि अब पहले की ही तरह प्रशासन के अधिकार प्रशासन के अफसरों के हाथ में आ गए। जिसके बाद अलीगढ़ जिले में बेहतर कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए एसएसपी कलानिधि नैथानी में बड़ा फेरबदल किया है। एसएसपी ने 1 इंस्पेक्टर व 52 एसआई को स्थानांतरित किया और शनिवार देर रात को पुलिस कर्मियों के स्थानांतरण की सूची जारी कर दी गई है। सभी पुलिस कर्मी लंबे समय से एक ही स्थान पर कार्यरत थे और उनके कार्यों की समीक्षा करते हुए एसएसपी ने यह निर्णय लिया है।

1 इंस्पेक्टर व 52 एसआई का तबादला…

आपको बता दें कि,  इसमें लंबे समय से पुलिस लाइन में कार्यरत इंस्पेक्टर इंस्पेक्टर अरविंद कुमार को एडिशनल इंस्पेक्टर क्राइम थाना अकराबाद बनाया गया है। तो वहीं  एसआई प्रमोद वशिष्ठ को थाना देहलीगेट से थाना गोंडा, एसआई हरेंद्र कुमार को चौकी र्पभारी सुरेंद्र नगर से थाना बरला, एसआई हरेंद्र सिंह को चौकी प्रभारी दोदपुर से चौकी प्रभारी पैराई मोड़ थाना लोधा, एसआई बिजेंद्र शर्मा को चौकी प्रभारी अचल ताल से चौकी प्रभारी खेरेश्वर, धर्मेंद्र कुमार को चौकी प्रभारी जीबीएम मॉल से थाना पालीमुकीमपुर, एसआई संजीव कुमार को चौकी प्रभारी खेरेश्वर से थाना दादों, एसआई रनवीर सिंह को चौकी प्रभारी नकला कलार से थानरा गंगीरी, एसआई नरेंद्र सिंह को चौकी प्रभारी पैराई मोड़ से थाना छर्रा, एसआई इफ्तिखार अली को एसएसआई सिविल लाइंस से थाना लोधा, एसआई बिजेंद्र कुमार को थाना सिविल लाइंस से डायल 112, एसआई नवीन कुमार को चौकी प्रभारी जवां से थाना गभाना, एसआई अमरनाथ को थाना चंडौस से थाना क्वार्सी, एसआई हरिभान को चौकी प्रभारी धनीपुर मंडी से थाना जवां, एसआई सनोज कुमार को चौकी प्रभारी जलाली से चौकी प्रभारी गोरई स्थानांतरित किया गया है।

इन सभी को किया इधर से उधर

इसके साथ एसआई सचिन कुमार को चौकी प्रभारी नगला बिरखू से थाना सिविल लाइंस, राम विरेश को चासैकी प्रभारी जिरौली धूम सिंह से थाना गांधीपार्क, एसआर्ठ सुरेंद्र सिंह को चौकी र्पभारी गोरई से चौकी प्रभारी बरका, अमित कुमार को चौकी प्रभारी पनेठी से थाना हरदुआगंज, राजेश बाबू को चौकी प्रभारी से थाना सासनीगेट, दिनेश चंद्र को चौकी प्रभारी से थाना गांधीपार्क से थाना जवां, धर्मेंद्र कुमार को चौकी प्रभारी से बाबरी मंडी से चौकी प्रभारी रसलगंज, सुभाष कुमार को को चौकी प्रभारी से रसलगंज से चौकी प्रभारी पनेठी, हरेंद्र सिंह को चौकी प्रभारी से तालानगरी से चौकी प्रभारी बाबरी मंडी, कृष्णवीर सिंह को थाना इगलास से थाना चंडौस, अफसर खान को थाना गांधीपार्क से चौकी प्रभारी जीबीएम मॉल बनाया गया है।
इनको मिली यहां तैनाती….

एसआई दुष्यंत कुमार को थाना जवां से चौकी प्रभारी जवां, धर्मेश कुमार को थाना जवां से चौकी प्रभारी अमरौली, अतुल कुमार को थाना गोधा से चौकी प्रभारी बिरखू, सुरेंद्र मोहन को थाना इगलास से चौकी प्रभारी सुरेंद्र नगर, राजवीर सिंह को थाना अतरौली से चौकी प्रभारी दोदपुर, देवेंद्र कुमार को कार्यालय वाचक एसएसपी से कार्यालय एसपी सिटी, पौरुष मावी को यूपी 112 से चौकी प्रभारी नगला कलार, संजीव कुमार को सर्विलांस सेल से चौकी प्रभारी तालानगरी, नितिन राठी को एएचटीयू से चौकी प्रभारी अचलताल, विदेश राठी को थाना कोतवाली से चौकी प्रभारी धनीपुर मंडी, अंकित सिंह को थाना क्वार्सी से चौकी प्रभारी रायपुर, जितेंद्र कुमार को एसएसआई हरदुआगंज से चौकी प्रभारी जिरौली धूमसिंह बनाया गया है। वहीं लंबे समय से पुलिस लाइन में तैनात चल रहे नरेश कुमार को चौकी प्रभारी जलाली, अरविंद कुमार को थाना खैर, रजत तरार को थाना छर्रा, सुरेंद्र कुमार को थाना क्वार्सी, सुरजीत सिंह को थाना अकराबाद, दीपेंद्र कुमार बालियान को यूपी 112, प्रवीन कुमार को थाना हरदुआगंज, संदीप कुमार को थाना हरदुआगंज, मोहल लाल को थाना दादों, अमित कुमार को थाना बरला, बारेलाल को थाना हरदुआगंज, हरेंद्र सिंह को थाना बरला और बृजेश चौधरी को थाना गोंडा में तैनाती दी गई है।

एसएसपी ने कहा…..

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि सभी को निर्देशित किया गया है कि पूरी निष्ठा के साथ आमजनों के लिए काम करते हुए अपराध को नियंत्रित करें। जिससे आमजनों में पुलिस के प्रति विश्वास बना रहे। उन्होंने बताया कि आमजनों को न्याय दिलाने में अगर किसी तरह की लापरवाही हुई या लोगों कि शिकायत आई तो तत्काल कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: