MP News-कोरोना संकटकाल मे दुःख की इस घड़ी मे राजनीति तलाशना उचित नही–श्री गुर्जर

मंदसौर! मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी महामंत्री महेंद्र सिंह गुर्जर ने राज्य शासन द्वारा कोरोना संक्रमण बीमारी की रोकथाम के लिए प्रदेश के शहरी एवं विकास खंड स्तरीय इलाकों मे वार्ड स्तरीय कमेटियों के गठन पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि इस समय भयंकर कोरोना महामारी के दौरान भी प्रदेश की भाजपा सरकार की जनसंवेदनाए खत्म सी हो गई हैं!
श्री गुर्जर ने कहा कि राज्य सरकार ने एक ही राजनीतिदल की विचारधारा से जुड़े सांसदों एवं विधायको की अनुशंसानुसार प्रदेश भर के नगरी निकाय क्षेत्रों मे वार्ड स्तर पर भाजपा कार्यकर्ताओं को कोरोना आपदा प्रबंधन की जिम्मेदारी सौंपी है!
ऐसे समस्त मनोनीत समस्त सदस्यों को शुभकामनाएं!

 

श्री गुर्जर ने कहा कि इस वार्ड स्तरीय कमेटी में कांग्रेस समर्थित जनप्रतिनिधि पूर्व पार्षदों को भी शामिल किया जाना चाहिए!
इसी प्रकार ग्रामीण क्षेत्रों मे कांग्रेस समर्थित त्रि- स्तरीय पंचायतीराज संस्थाओं के जनप्रतिनिधियों पूर्व सरपंच, जनपद सदस्य, जिला पंचायत सदस्यों को शामिल करना चाहिए!
लेकिन यह समय आपदा मे राजनीति अवसर ढूँढने का नही है! जागरूक जनता सब देख रही हैं!
कोरोना जैसी घातक महामारी से निपटने के लिए सभी राजनीतिक दलों से समन्वय स्थापित कर एक साथ मिलकर इसको हराने के लिए काम करना चाहिए !

अभी यह राजनीति करने का कतई समय नही है!
श्री गुर्जर ने कहा कि लेकिन आमनागरिको की सुरक्षा करना हमारा प्रथम कर्तव्य है! ऐसे घोर संकट के समय मे कांग्रेस का प्रत्येक साथी इस महामारी से प्रभावित लोगों के सहयोग के लिए सदैव तत्पर होकर कार्य कर रहा है!
श्री गुर्जर ने कहा कि हम सभी मिलकर इस महामारी से मुक्ति पाने के लिए निरंतर अपना प्रयास जारी रखेंगे!
श्री गुर्जर ने कहा कि यह समय हम सभी के लिए बहुत ही चुनौतीपूर्ण है ऐसे में शहरी क्षेत्रों एवं ग्रामीण क्षेत्रों मे सभी को एक साथ मिलकर इस कोरोना महामारी को हराना ही हमारा प्रथम उत्तरदायित्व है!

 

 

बरेली से मोहम्मद शीराज़ ख़ान की रिपोर्ट !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: