Bareilly News : माफियाओं के विरुद्ध, योगी सेना ने छेड़ा युद्ध, 88.91 करोड़ की प्रॉपर्टी जब्त

बरेली रेंज में 229 मुकदमे दर्ज 73 माफियाओं पर लगा गैंगस्टर

आईजी के आदेश पर 761 बदमाशों को भेजा सलाखों के पीछे

पांच ड्रग माफियाओं के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में कार्रवाई, जब्त हुई प्रॉपर्टी

7 जनवरी, बरेली। शातिर अपराधियों, गो तस्करों, ड्रग माफियाओं के विरुद्ध योगी सेना ने युद्ध छेड़ दिया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर आईजी रेंज बरेली डॉक्टर राकेश सिंह ने माफियाओं पर ताबड़तोड़ कार्रवाई कर उन्हें सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। माफियाओं के खिलाफ एक साल में 229 मुकदमे दर्ज कर 73 बदमाशों पर गैंगस्टर की कार्रवाई की गई। पुलिस ने माफियाओं की 88.91 करोड़ की प्रॉपर्टी जब्त कर ली है।

माफियाओं की प्रॉपर्टी को नीलाम कराने की तैयारी की जा रही है। आईजी के आदेश पर पुलिस ने प्रॉपर्टी जब्त कर पीलीभीत, शाहजहांपुर, बदायूं और बरेली के डीएम को फाइल भेज दी है। ड्रग तस्करी, गोकशी जमीनों पर अवैध कब्जा करने वाले माफियाओं पर कड़ी कार्रवाई कर पुलिस ने कमर तोड़ दी है। पांच बदमाशों पर एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। 761 बदमाशों को पुलिस ने सलाखों के पीछे भेज दिया। पुलिस के खौफ से 116 बदमाश कोर्ट में हाजिर होकर जेल चले गए। 

यूपी में पहली बार बरेली पुलिस ने की पिट एनडीपीएस में कार्रवाई

आईजी रेंज डॉक्टर राकेश सिंह ने बताया कि बीडीए की जमीन बेचने के मामले में बिल्डरों के खिलाफ गैंगस्टर लगाया गया था। उनकी प्रॉपर्टी चिन्हित कर अटैचमेंट की कार्रवाई की जा रही है।

बीडीए की जमीन बेचने के मामले में एलायंस बिल्डर्स के डायरेक्टर रमनदीप, अमनदीप, हनी कुमार भाटिया, दलबिंदर सिंह, एसके एसोसिएट्स के पार्टनर सर्वेश, जुल्फिकार अहमद और सलीम अहमद को भूमाफिया घोषित किया गया है। इसके अलावा हनी कुमार भाटिया समेत 17 लोगों पर 13 नवंबर को थाना इज्जतनगर में एक अन्य रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। एलायंस के एमडी अरविंदर सिंह, रमनदीप, अमनदीप, युवराज सिंह, हनी भाटिया, सतवीर सिंह पर गैंगस्टर की कार्रवाई की गई।

गोपाल चंद्र अग्रवाल संपादक आल राइट्स मैगज़ीन

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: