Bareilly News : आर्बिट्रेशन के निष्पादन वादों की विशेष लोक अदालत के सम्बन्ध में हुई बैठक

आर्बिट्रेशन के निष्पादन वादों की विशेष लोक अदालत के सम्बन्ध में हुई बैठक

बरेली, 08 जनवरी। राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण लखनऊ के आदेशानुसार दिनांक 21 जनवरी को आर्बिट्रेशन के निष्पादन वादों की विशेष लोक अदालत का आयोजन जनपद न्यायालय में किया जाएगा।

नोडल अधिकारी लोक अदालत अपर जिला जज श्री अरविंद कुमार यादव की अध्यक्षता में बैंक और अधिवक्ताओं के साथ आर्बिट्रेशन की लोक अदालत के लिए बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में नोडल अधिकारी द्वारा आर्बिट्रेशन के निष्पादन वादों की आगामी विशेष लोक अदालत में ज्यादा से ज्यादा वादों के निस्तारण हेतु दिशा निर्देश दिये गए।

बैठक में नोडल अधिकारी द्वारा आर्बिट्रेशन मुकदमों के निष्पादन के लिए सभी बैंकों से मुकदमों की जानकारी देने को कहा गया। जिससे अधिक से अधिक मामलों में नोटिस जारी किया जा सकें।

सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण न्यायाधीश श्री सौरभ कुमार वर्मा ने समस्त जनता से अपील करते हुए कहा है कि आर्बिट्रेशन के निष्पादन वादों की विशेष लोक अदालत के माध्यम से अपने आर्बिट्रेशन के निष्पादन वादों का निस्तारण सुलह समझौते के आधार पर अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित होकर न्यायालय में कराएं।

सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण न्यायाधीश श्री सौरभ कुमार वर्मा द्वारा बताया गया है कि आर्बिट्रेशन के सम्बन्ध में हुई बैठक में अपर नगर मजिस्ट्रेट श्री नहने राम, एसपी ट्रेफिक श्री राम मोहन सिंह उपस्थित रहे। बैंकों की ओर से अधिवक्ता श्री शुभम अग्रवाल, श्री सुरेन्द्र पाल, श्री सिद्धार्थ, अभिनय सिंह उपस्थित रहे। विशेष लोक अदालत में आर्बिट्रेशन के निष्पादन वादों का निस्तारण सुलह समझौते एवं अभिस्वीकृति के आधार पर किया जाएगा।

सूचना एवं जनसंपर्क विभाग, बरेली

गोपाल चंद्र अग्रवाल संपादक आल राइट्स मैगज़ीन

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: