क्रियेथिक्स पब्लिक स्कूल में इंडिया इमरजिंग टैलेंट सीज़न 2 के लिए हुआ आडिषन

बरेली (अशोक गुप्ता )- बरेली की छिपी प्रतिभाओं को निखारने और जीवन मेें आगे ले जाने के लिए यहां सिंगिंग आडिषन का आयोजन किया गया। इस मौके पर बरेली की तमाम प्रतिभाओं ने प्रतियोगिता में भाग लिया अपने अपने हुनर के जलवे दिखाए।
क्रियेथिक्स पब्लिक स्कूल में आडिषन का आयोजन किया गया। यह आयेाजन 2 अप्रैल को किया गया, आज 3 अप्रैल को भी आडिषन होगा। आडिषन में 2 से साल, 5 से 12 साल, और 13 से 19 साल कैटेगरी में आयोजित किया गया। सभी तीन कैटेगरी में 3 प्रतिभागियों का चयन किया जायेगा। आज रविवार को भी आडिषन होगा। फनकिड्स इंडिया द्वारा आयेाजित इंडियाज इमरजिंग टैलेंट सीजन टू के फाउंडर गगन राणा ने बताया कि बरेली में छिपी प्रतिभाओं को इस आडिषन के जरिए आगे ले जाने की बेहतर योजना है।
आडिषन के बाद चयनित प्रतिभागी इस क्षेत्र में अपना बेहतरीन कैरियर बना सकेंगे। आडिषन के मौके पर गगन राणा, सिंगर प्रियंका ग्वाल, व डांसर प्रदीप कुमार रावल जज की भूमिका बतौर समारोह में मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन तान्या सक्सेना ने किया।
भारत की उभरती प्रतिभा शहर की नई चर्चा है।

सीजन 1 की अपार सफलता के बाद इंडियाज इमर्जिंग टैलेंट अपने दूसरे सीजन के साथ वापस आ गया है। किसी भी अन्य शो के विपरीत इंडियाज इमर्जिंग टैलेंट ने देश और विदेश के सभी हिस्सों से विभिन्न प्रतिभाओं को एक उचित मंच प्रदान किया है।

डांसर, अभिनेता, गायक, फनटैस्टिक / अन्य जैसी प्रतिभा श्रेणियों के साथ प्रतियोगियों की आयु योग्यता 19 वर्ष के बीच है।
कोई भी टैलेंट भाग ले सकता है

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: