लखनऊ के कृष्णा नगर थाना क्षेत्र के एक होटल में प्रेमी युगल के संदिग्ध हालात में शव मिलने से मचा हड़कंप

लखनऊ: होटल के कमरे में मिली कपल की लाश, शादी के लिए राजी नहीं थे परिवार

लखनऊ के कृष्णागर थाना क्षेत्र के एक होटल में प्रेमी युगल के संदिग्ध हालात शव मिलने से हड़कंप मच गया। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने और फरेंसिक जांच पड़ताल के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी।

राजधानी लखनऊ के कृष्णागर थाना क्षेत्र के एक होटल में प्रेमी युगल के संदिग्ध हालात शव मिलने से हड़कंप मच गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस अधिकारी फोर्स के साथ पहुंचे। पुलिस को युवती का शव बेड पर और युवक का फांसी से लटकता शव मिला। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने परिवारवालों को घटना की सूचना ने दे दी है और मामले की छानबीन में जुट गई है।
जानकारी के अनुसार, घटना कृष्णानगर थानाक्षेत्र की है। यहां गुरुवार को प्रेमी युगल का शव होटल के कमरे में मिलने से सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। एसीपी कृष्णानगर दीपक कुमार ने बताया कि प्रेमी युगल सरोजिनीनगर के ही रहने वाले हैं। बुधवार को कृष्णागर के होटल मोमेंट्स में राहुल और नैंसी आकर रुके थे। रात को सोने के बाद जब गुरुवार दोपहर तक दरवाजा नहीं खुला तो होटल कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो अंदर दोनों की लाश मिली।
पुलिस ने कहा, दोनों के परिवार शादी के लिए नहीं राजी थे
बताया जा रहा है कि दोनों काफी लंबे समय से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। पिछले 4 साल से एक दूसरे को जानते थे। अक्सर दोनों बाहर किसी होटल में मिलते थे। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस टीम कहना है कि दोनों अलग जाति के थे और घरवाले शादी के लिए राजी नहीं हो रहे थे। इसलिए दोनों ने आत्महत्या की।

राघवेन्द्र सिंह आल राईट न्यूज़ लखनऊ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: