डीएम ऑफिस के सामने बदमाश 16 लाख का सोना लूट कर लग्जरी गाड़ी से फरार : बरेली

बरेली जिले मे डीएम ऑफिस के सामने आज आटो से आए बदमाश 16 लाख का सोना लूट कर लग्जरी गाड़ी से फरार हो गए। मामले की सूचना पर एसएसपी और सीओ सिटी समेत तमाम पुलिस वाले पहुंच गये। पूरे शहर में नाकेबंदी कर गाड़ियों की जांच शुरु की लेकिन बदमाशों का पता नहीं लगा है। घटना की तहरीर कोतवाली पुलिस को दी गई है।

पंजाब में अमृतसर कोर्ट आत्माराम रोड निवासी हरविंदर सिंह सर्राफा कारोबारी हैं। वह बरेली आलमगीरी गंज में रहकर दुकानों पर सोने की सफाई करते हैं। हरविंदर सिंह मंगलवार सुबह अमृतसर ट्रेन से बरेली आए थे। स्टेशन से वह ऑटो में बैठ कर अपने घर की तरफ आ रहे थे। आटो में दो अन्य लोग भी बैठे थे। उन्होंने कचहरी के पास हरमिंदर सिंह को गन पॉइंट पर ले लिया। उनका बैग लूट लिया। विरोध करने पर गोली मारने की धमकी दी। हरविंदर सिंह पहले कुछ कर पाते पीछे से आई इनोवा में दोनों लुटेरे बैठ कर फरार हो गए।

हरविंदर सिंह ने बताया उनके पास लगभग 16 लाख रुपए का सोना था। बदमाशों के जाने के बाद हरविंदर ने शोर मचाया। जिस पर लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। एसएसपी जोगेंद्र कुमार, एसपी सिटी रोहित सिंह, सीओ कुलदीप कुमार पहुंच गए। व्यापारी से काफी देर तक पूछताछ की गई। इसके बाद कचहरी पर लगे सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है। जिले पर में इनोवा की चेकिंग के निर्देश दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: