नाले का स्लैब ध्वस्त होने की वजह से पलटा टैंकर , दो कार एक बाइक दबे

बरेली : बरेली के हरुनगला हरुनगला कृष्णा कालौनी बीसलपुर रोड पर बुधवार देर शाम अचानक नाले का स्लैब ध्वस्त हो गया।इसमें डीजल टैंकर पलट गया। टैंकर के साथ ही दो कार और दो बाइक उसमें दब गईं। हादसे के बाद अफरा तफरी मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने क्रेन मंगाकर टैंकर निकालने का प्रयास किया, लेकिन ऊपर से हाईटेंशन लाइन निकली होने के चलते प्रयास असफल रहे।

बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र के गांव तिरकुनिया के पूर्व प्रधान रमेश के इंडियन आयल में टैंकर ठेके पर चलते हैं। बुधवार को उनका एक टैंकर डीजल लेकर एयरफोर्स स्टेशन जा रहा था। लेकिन चालक ने बीसलपुर रोड हरुनगला के पास स्थित रमेश के घर के बाहर टैंकर खड़ा कर दिया और खाना खाने चला गया। टैंकर के पास ही दो कार और दो बाइक भी खड़ी थीं। इसी दौरान अचानक नाले की स्लैब धंस गई, जिससे उसके आसपास की मिट्टी भी धसक गई। जिससे वहां खड़ा टैंकर पलटकर नाले में पलट गया। उसके साथ दोनों कारें और दोनों बाइक भी उसमें दब गई।

इसमें एक कार टैंकर मालिक रमेश की जबकि दूसरी उसके पड़ोसी जय गिरनारी टाइल्स के मालिक की थी।इसके बाद अफरा तफरी मच गई। आनन फानन वहां आसपास खड़े वाहनों को भी हटाया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने टैंकर में डीजल होने के चलते फायर ब्रिगेड को बुला लिया। इसके अलावा चार क्रेनों को भी टैंकर निकालने के लिए बुलाया गया। करीब दो घंटे तक मशक्कत करने के बाद भी क्रेन टैंकर नहीं निकाल सकी।

इसकी वजह ऊपर से निकली हाईटेंशन लाइन थी, क्रेन जैसे ही ऊपर उठती तो लाइन को छूने का खतरा रहता। इसके बाद लाइट बंद कराई गई और जेसीबी की मदद ली गई। लेकिन देर रात तक टैंकर नहीं निकल सका। हालांकि उसमें फंसी एक गाड़ी और दो बाइक बाहर निकाल ली गई। इस दौरान आसपास के लोेग वीडियो बनाने के लिए जमे रहे। इंस्पेक्टर बारादरी नीरज मलिक ने बताया कि टैंकर निकलवाया जा रहा है, यातायात सुगम करा दिया गया है।

ब्यूरो चीफ हर्ष सहानी

ब्यूरो चीफ बरेली यदि आप भी कोई लेख , समाचार या विज्ञापन देना चाहते हैं या आपके क्षेत्र में कोई भी समस्या है जिसको आप हमारे चैनल के माध्यम से उजागर करवाना चाहते हैं तो आप हमें नीचे दिए गए नंबर पर संपर्क कर सकते हैं। संपर्क सूत्र : 8923022887

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: