UP News : खुद को अधिवक्ता बताकर पीड़िता को न्याय दिलाने वाले नटवरलाल के खिलाफ हुआ मुकदमा दर्ज

खुद को अधिवक्ता बताकर पीड़िता को न्याय दिलाने वाले नटवरलाल के खिलाफ हुआ मुकदमा दर्ज ,

दबंगई के बल पर खुद को अधिवक्ता बताकर महिला को न्याय दिलाने की आड़ में अश्लील हरकतें करने वाले मास्टर माईंड नटवरलाल युवक के खिलाफ माननीय न्यायालय बरेली 156{3} के तहत मुकदमा पंजीकृत कर माननीय नययालय ने थाना प्रेम नगर बरेली पुलिस को विवेचना करने के आदेश जारी किए हैं।

पूरा मामला थाना प्रेम नगर क्षेत्र सुरखा बानखाना निवासी पीडिता रितु सकसेना. का है जिन्होंने मीडिया से रूबरू होने के चलत बताया कि वह बरेली के थाना इजजतनगर क्षेत्र के कुदेशिया बिलडिंग नियर कुदेशिया फाटक नैनीताल रोड बरेली में एक नव निर्माण जन कलयाण विकास.समिति कार्यालय में बतौर कार्यालय सहायिका के पद पर तैनात थीं।

जहाँ पर नौकरी करने के दौरान उनके कार्यालय में एक वयक्ति अजय शर्मा पुत्र शयाम लाल शर्मा निवासी कुदेशिया बिलडिंग निवासी थाना इजजतनगर बरेली का खुद को अधिवक्ता बताकर आना जाना करता रहता था।

जहाँ बैठकर उक्त फरजी वकील अजय शर्मा केसों को लेकर बडी बडी बातें करके लोगों के केस लेता था जिसके दवारा खुद को वकील बताने वाले जालसाज अजय शर्मा से मैने भी उसकी पकड देखकर अपने एक परिवारिक विवाद को लेकर इससे कानूनी राय ली , जिस पर इसने मुझे अपना मोवाईल नंबर 8171952544 दिया और इस नंबर पर बात करने को कहकर मेरा मोवाईल नं 941191×××× मांग लिया जिस पर बात करने पर इसने केस में नयाय दिलाने की आड में अशलील बातें करना शुरू कर दी , जिसका मैंने विरोध किया तो इस फरजी वकील ने मेरे फेसबुक से फोटोज निकाल कर मुझे बलेकमेल करने की कोशिश की वहीं मौका पाकर उक्त जालसाज फरजी वकील युवक ने मुझे कार्यालय में अकेले पाकर मेरे हाथ पकड कर मुझसे अशलील. हरकत.करने की कोशिश की।

जिसके संदर्भ में जब मैंने वरिष्ठ अधिवक्ताओं से पता किया तो इस नाम का कोई अधिवक्ता बार एसोसिएशन बरेली में न आस पास कहीं है।

जिसके चलते मैं अपने साथ.घटित हुई घटना को लेकर अजय शर्मा फर्जी अधिवक्ता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने हेतु थाने से लेकर एस एसपी आफिस तक कई चक्कर लगाए लेकिन मेरी किसी ने नहीं सुनी , तब मैने मजबूर होकर माननीय नययालय की शरण ली जहाँ मैने माननीय नययालय बरेली में 156(3)के तहत प्रार्थना पत्र दिया था जिसके चलते आज माननीय नययालय के आदेश पर अजय शर्मा के खिलाफ गंभीर धाराओं में थाना प्रेमनगर बरेली में मुकदमा पंजीकृत हुआ है । यह बात पीडिता रितु सकसेना ने मीडिया से कही।

गोपाल चंद्र अग्रवाल संपादक आल राइट्स मैगज़ीन

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: