ADJ मनोज शुक्ला निलंबित , बुलडोज़र के आगे लेटने का भरना पड़ा जुर्माना

 

 

सुल्तानपुर के एडीजे (ADJ) मनोज शुक्ला को निलंबित कर दिया गया है। मनोज शुक्ला तब चर्चा में आए थे, जब वो अपनी पैतृक जमीन को बचाने के लिए जेसीबी के आगे लेट गए थे। उन्हें निलंबित करने का फैसला इलाहाबाद हाईकोर्ट ने किया है। मिली जानकारी के अनुसार इलाहाबाद हाईकोर्ट ने सुल्तानपुर जिला अदालत के अतिरिक्त जिला न्यायाधीश (एडीजे) मनोज कुमार शुक्ला को एक बुल्डोजर के सामने लेटने पर निलंबित कर दिया है। आदेश के अनुसार एडीजे शुक्ला के आचरण पर संज्ञान लेते हुए उच्च न्यायालय की प्रशासनिक समिति ने उन्हें निलंबित करने का निर्णय लिया है। इस आदेश को सुल्तानपुर जिला न्यायालय को भेज दिया गया है।

UP: अपनी जमीन के लिए JCB के सामने लेटे ADJ, अखिलेश यादव ने सरकार पर कसा तंज - Basti ADJ Manoj Shukla Land Dispute JCB Akhilesh Yadav Yogi sarkar lclv - AajTak

 

एडीजे मनोज शुक्ला उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले के छपिया शुक्ल गांव के रहने वाले हैं। उनकी जमीन को जिला प्रशासन ने हरिया-रजवाहा सरयू नहर के निर्माण के लिए अधिग्रहित किया था। ये नहर उस सरयू नहर राष्ट्रीय परियोजना का हिस्सा है, जिसका उद्घाटन पिछले साल दिसंबर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया था।

 

दीपक त्रिपाठी (नई दिल्ली )

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: