मुंबई :विपिन कौशिक स्टारर हिंदी फिल्म कीमत की हुई घोषणा

अनिल बेदाग़-

रूस यूक्रेन युद्ध शुरू होने से पहले यूक्रेन में फिल्माई गई आखरी फ़िल्म “लव इन यूक्रेन” ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता की नई कहानी लिखी है। इस फ़िल्म के जरिये बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करने वाले एक्टर विपिन कौशिक अपनी डेब्यू फिल्म की कामयाबी से काफी खुश और उत्साहित हैं। मुम्बई में भव्य रूप से फ़िल्म “लव इन यूक्रेन” की सक्सेस पार्टी रखी गई जहां विपिन कौशिक की एंट्री भी ढोल बाजों के साथ शाही अंदाज में हुई। इस फ़िल्म की सफलता का जश्न मनाया गया तो यहां फ़िल्म के हीरो विपिन कौशिक को बधाई और शुभकामनाएं देने बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियां आईं। जाने माने फ़िल्म मेकर बी सुभाष, अभिनेता महेश ठाकुर, एक्टर अली खान, अद्वित महाजन, देहाती डिस्को के डायरेक्टर मनोज शर्मा ने विपिन कौशिक की तारीफ की
 इस अवसर पर विपिन कौशिक स्टारर दूसरी हिंदी फिल्म कीमत का एलान भी किया गया और विपिन ने बताया कि यह दूसरी फिल्म पहले से बेहतर और बड़ी होगी।
 पंडित पवन कौशिक ने इस मौके पर कहा कि यह वास्तविक सक्सेस पार्टी है। हमे उम्मीद से ज़्यादा सिनेमाघर मिले। मीडिया ने काफी सहयोग किया, सभी का शुक्रिया।  इस फ़िल्म की सफलता ने हमें उत्साह दिया और हम दूसरी फिल्म कीमत की शूटिंग अगले 2 महीने बाद शुरू करेंगे।
विपिन कौशिक ने इस सक्सेस पार्टी पर आए सभी मेहमानों का तहे दिल से धन्यवाद किया और कहा कि एक डेब्यू एक्टर को इतना सारा प्यार देने के लिए दर्शकों, फैन्स का दिल से आभार। न सिर्फ ऑडिएंस ने इस फ़िल्म को सराहा, ऐक्सेप्ट किया बल्कि हम सक्सेस पार्टी मना रहे हैं और अपनी नेक्स्ट फ़िल्म कीमत का अनाउंसमेंट कर रहे हैं।
मशहूर निर्माता बी सुभाष ने बताया कि मेरी फिल्म डिस्को डांसर यूक्रेन में भी सुपर हिट रही थी। मैंने फ़िल्म लव इन यूक्रेन देखी थी, बहुत पसन्द आई। आज के दौर में फ़िल्म बनाने से मुश्किल काम रिलीज करना है और इस फ़िल्म ने सक्सेस पाई है। विपिन कौशिक ने अमिताभ बच्चन की याद दिला दी, उनकी जैसी हाइट और डायलॉग डिलीवरी प्रभावित करती है।
डायरेक्टर मनोज शर्मा ने पंडित पवन कौशिक, मुकेश व मंजू भारती को बधाई दी और कहा कि विपिन कौशिक में बहुत आत्मविश्वास है, जो उनकी पहली फ़िल्म में झलकता है। उन्हें सेकन्ड फ़िल्म कीमत के लिए शुभकामनाएं।
मशहूर एक्टर महेश ठाकुर ने बताया कि मैं यह फ़िल्म देखना चाहूंगा, जो इतनी बड़ी सफल रही है। एक फ़िल्म चलने से निर्माता निर्देशक को ऑक्सिजन मिल जाता है। फ़िल्म की सभी टीम को बधाई। सिनेमा को सपोर्ट करना जरूरी है, विपिन को फ़िल्म कीमत के लिए हार्दिक शुभकामनाएं।
गौरतलब है कि विपिन कौशिक के पिता पंडित पवन कौशिक जाने माने एस्ट्रोलॉजर हैं। विपिन कौशिक अपनी हाइट और उनकी जबरदस्त आवाज से प्रभावित करते है। मार्शल आर्ट्स में वर्षों की ट्रेनिंग लिए हुए विपिन कौशिक को थिएटर का अनुभव भी प्राप्त है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: