Mumbai Bollywoid : हरियाणवी गीत से अभिनेत्री रुचि गुर्जर की धमाकेदार शुरुआत

#allrightsmagazine #bollywood #mumbai #bollywoodupdates

हरियाणवी गीत से अभिनेत्री रुचि गुर्जर की धमाकेदार शुरुआत

मुंबई : रोजमर्रा की भागदौड़ भरी जिंदगी और भागदौड़ भरी जिंदगी से दूर रुचि गुर्जर ने अपने नए साल की धमाकेदार शुरुआत की है, क्योंकि अभिनेत्री का नया हरियाणवी गाना हेली में चोर धाकड़ म्यूजिक फैक्ट्री यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।

रूचि गुर्जर अपने इंस्टाग्राम अपडेट्स के माध्यम से अपने सभी नए प्रोजेक्ट्स और मजेदार छुट्टियों की गतिविधियों के बारे में प्रशंसकों को सूचित करती रही हैं। हेली में चोर गाने ने रिलीज होने से पहले ही काफी सुर्खियां बटोरी थीं।

अब, गाना आखिरकार आउट हो गया है। और ठीक है, यह उतना ही टॉप ट्रेंडिंग है जितना हमने उम्मीद की थी। इस खूबसूरत गाने में रूचि गुर्जर के साथ कुमार देवा और रुचिका जांगिड़ भी हैं।

अभिनेत्री रूचि गुर्जर ने कहा, “कुमार देवा और रुचिका जांगिड़ के साथ काम करके बहुत अच्छा लग रहा है। हेली में चोर वीडियो सांग पूरी तरह जैविक और ऊर्जावान है। इस गाने का सफर काफी दिलचस्प है।

हेली में चोर सभी प्रमुख प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीमिंग कर रहा है आकर्षक दृश्य के बीच, गीत सार को पकड़ लेता है गाने का स्टाइल बहुत ही उत्साहित करने वाला है और यह निश्चित रूप से आपके पैरों को पहले की तरह थिरकने के लिए तैयार है।

काम के मोर्चे पर, रुचि के लिए आगे एक बहुत ही फलदायी वर्ष है क्योंकि वह अपनी पहली फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी जो एक अनटाइटल्ड रोम-कॉम है जो ट्विस्ट और टर्न के साथ एक बहुत ही मजबूत संदेश पर आधारित है। इसके अलावा अभिनेत्री के पास कुछ म्यूजिक वीडियो और सीरीज भी हैं, जिसके लिए जल्द ही घोषणा की जाएगी।

गोपाल चंद्र अग्रवाल संपादक आल राइट्स मैगज़ीन

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: