Bareilly news : महिला एकांत में लड़को को बुलाकर खिंचती थी फ़ोटो फिर पति के साथ करती लूट मारपीट

बरेली हाफिजगंज प्रभारी अजीत प्रताप सिंह का एक और सराहनीय काम फोन पर नए लड़कों को फंसाकर लूट करने वाली महिला के पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार

शातिर महिला मौका देख कर भी फरार। शातिर महिला को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस लगातार कर रही है छापेमारी कई जगहों पर शातिर अपराधी दे चुके हैं घटना को अंजाम। क्षेत्राधिकारी अजय कुमार गौतम ने मीडिया को दी जानकारी । अपराधियों की धरपकड़ का सिलसिला हुआ तेज।

जिला बरेली नवाबगंज के थाना क्षेत्र हाफिजगंज में पुलिस का एक और सराहनीय काम सामने आया है जिसमें एक महिला के द्वारा नौजवान लड़कों को फोन करके वह शातिर महिला एकांत में बुलाकर अपने पति के साथ उनके फोटो खींच लिया करती थी और उन्हें बांधकर मारपीट करती थी और नौजवान लड़कों के पास जो सामान हुआ करता था उसे लूट भी लिया करती थी ।

ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमें ग्रेम गांव के रहने वाले धर्मपाल को महिला ने फोन करके एकांत जगह पर बुलाया तब धर्मपाल ने महिला से कहा कि मैं आपको जानता पहचानता नहीं हूं तो आपसे कैसे मिल सकता हूं । धर्मपाल ने बताया जब वह अपनी बहन के घर पर जा रहा था तब रास्ते में रास्ते में उसके साथ लूट जैसी घटना को अंजाम दिया और शातिर अपराधी महिला के साथ दबंगों ने मिलकर धर्मपाल के साथ लूटपाट की मारपीट की बाद में उसकी बाइक भी छीन ली। घटना को अंजाम देने वाले पेशेवर अपराधी हैं। जिसमें से एक अपराधी जिसका नाम बाबूराम उर्फ निराला है । उस पर 16 मुकदमे दर्ज हैं। और उसका एक लंबा अपराधिक रिकॉर्ड है ।

दूसरे अपराधी का नाम है मुन्ना लाल जिस पर पांच मुकदमे दर्ज हैं जिसमें से एक अपराधी बीसी रामपुरा और दूसरा अपराधी लभेड़ा का है । मौके पर पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक मोटरसाइकिल 11000 रुपए एक और एक तमंचा और चाकू सहित सफेद धातु के आभूषण भी बरामद किए हैं । लूट करने बाले दो शातिर अपराधियों की पुलिस बराबर तलाश में जुटी हुई है। जिसमें से एक का नाम बिल्लू यादव दूसरी शातिर महिला मैना देवी है जिसको जल्द ही गिरफ्तार करके सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।

गिरफ्तारी करने वाली टीम में इंस्पेक्टर अजीत प्रताप सिंह, उप निरीक्षक रितेश तोमर विनोद कुमार रविंद्र कुमार कांस्टेबल राहुल यादव दुर्गेश कुमार तिवारी हिमांशु दलाल। आदि शामिल रहे

वाईट राजकुमार अग्रवाल एसपी ग्रामीण बरेली

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: