Bareilly News : उत्तर प्रदेश विधान परिषद के खंड स्नातक निर्वाचन 2023 के संबंध में बैठक संपन्न।

बरेली 02 जनवरी 2023 को जिलाधिकारी श्री शिवाकान्त द्विवेदी की अध्यक्षता में आज कलेक्ट्रेट सभागार में उ.प्र. विधान परिषद के खण्ड स्नातक निर्वावन 2023 हेतु मतदेय स्थलों के प्रस्तावों पर मान्यता प्राप्त राजनैतिक दलों के साथ विचार विमर्श हेतु बैठक हुई सम्पन्न।

बैठक में जिलाधिकारी ने कहा कि उ.प्र. विधान परिषद के खण्ड स्नतक निर्वावन 2023 हेतु मतदाताओं की संख्या 24246 है जिसमें से 15767 पुरुष तथा 8497 महिलायें सम्मिलित हैं । उन्होने कहा कि मतदान की अधिसूचना जारी करने की अन्तिम तिथि 5 जनवरी 2023, मतदान की तिथि दिनांक 30 जनवरी 2023 समय पूर्वान्ह 8 बजे से सायं 4 बजे तक तथा मतगणना की तिथि 02 फरवरी 2023 घोषित की गई है।

उन्होने समस्त राजनैतिक दलों के प्रतिनिधियों को प्रस्तावित 36 मतदेय स्थलों की सूची उपलब्ध कराते हुए अवगत कराया कि मतदेय स्थल पर मतदाताओं की न्यूनतम संख्या 30 तथा अधिकतम संख्या 1400 निर्धारित है एवं सभी मतदेय स्थल मा0 आयोग के मानकों के आधार पर बनाए गए है । उन्होंने कहा कि कोई भी मतदान करते समय मतदान की गोपनीयता को भंग न करे।

उन्होने समस्त उप जिलाधिकारियों को निर्देश दिये कि मतदान स्थलों पर बिजली, पानी की उचित व्यवस्था रखी जाये तथा समस्त उपजिलाधिकारी अपने अपने बूथों का निरीक्षण कर लें।

बैठक में अपर जिलाधिकारी नगर डा.आर.डी.पाण्डेय, अपर जिलाधिकारी (वित्त एवं राजस्व)/उप जिला निर्वाचन अधिकारी श्री संतोष बहादुर, सहित समस्त उपजिलाधिकारी एवं समस्त राजनैतिक दलों के प्रतिनिधि उपस्थित रहे।

गोपाल चंद्र अग्रवाल संपादक आल राइट्स मैगज़ीन

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: