रेलवे ट्रैक पर मिला जेडीयू विधायक बीमा भारती के बेटे का शव, मां की रट- मार डाला

पटना – क्या प्रेम प्रसंग के भेंट चढ़ गया जदयू विधायक बीमा भारती का बेटा दीपक मंडल? प्यार फिर ब्रेकअप और अंत में जान देने का मामला अक्सर प्रकाश में आया करता है. ताजा मामला राजधानी पटना का है.शुक्रवार सुबह की इस घटना से हड़कम्‍प मच गया है। परिजन इसे हत्‍या बता रहे हैं। बीमा भारती सत्‍ताधारी दल की विधायक बीमा भारती बाहुबली माने जाने वाले अवधेश मंडल की पत्‍नी हैं।

 

बिहार में पूर्णिया के रूपौली सीट से जदयू की विधायक हैं। दरअसल जेडीयू विधायक बीमा भारती के बेटे का शव आज सुबह पटना के राजेन्द्र नगर रेलवे ट्रैक से बरामद हुआ है. रेल पुलिस ने जेडीयू विधायक बीमा भारती बेटे का शव एनएमसीएच के सामने रेलवे ट्रैक से बरामद किया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद राजनीतिक गलियारे में सनसनी फैल गई है, पुलिस फिलहाल शव को लेकर राजेंद्र नगर टर्मिनल पहुंची है और मामले की जांच में जुटी है. घटना की जांच के लिए डॉग स्क्वॉयड और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गयी है.

वहीं दीपक के दोस्त ऋतिक और मृत्युंजय ने घटना पर बड़ा खुलासा करते हुए बताया है कि दीपक रानी से पागलों की तरह मोहब्बत करता था और शादी भी करना चाहता था लेकिन लड़की वाले इस शादी के लिए तैयार नहीं थे. दोस्तों ने बताया कि उसका रानी से ब्रेकअप हो गया था और गम भरे गाने सुना करता था. ब्रेक अप के बाद से दीपक काफी परेशान था. दीपक इन दोनों दोस्तों के साथ हमेशा रहा करता था, दोनों दोस्त एक साथ बहादुरपुर में एक लॉज में रहते थे. दोनों दोस्त बेगूसराय और पूर्णियां के रहने वाले हैं और दोनों ही कंपटीशन की तैयारी कर रहे हैं.

बता दें कि दीपक ने संस्कृत बोर्ड से दसवीं की परीक्षा पास की थी. रानी रुपौली के बगल के गांव की रहने वाली थी. फ़िलहाल वह चंडीगढ़ में पढ़ती है. जिससे दीपक मिलने भी गया था. दोस्तों के मुताबिक दीपक के पास बेशकीमती एप्पल का फोन था. जिससे वो रानी से बात किया करता था.

घटना की जानकारी मिलने के बाद बीमा भारती राजेंद्र नगर टर्मिनल पहुंचकर बेटे के शव को देख दहाड़ मार कर रोने लगी, वही घटना की सूचना मिलते ही जेडीयू एमएलसी संजय गांधी के साथ-साथ अन्य दूसरे नेता भी राजेंद्र नगर टर्मिनल पर पहुंचे. घटना की जानकारी मिलने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विधायक के आवास पहुंचकर उन्हें सांत्वना दी.
पुलिस शव को घटनास्‍थल से बरामद कर कानूनी औपचारिकताएं पूरी की। घटना को लेकर पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है। रेल एसपी अशोक कुमार सिंह ने कहा कि पोस्‍टमॉर्टम रिपोर्ट के पहले कुछ भी कहना मुश्किल है। पुलिस हत्‍या, आत्‍महत्‍या और दुर्घटना, तीनों पहलुओं पर जांच कर रही है।

इधर, घटना के बाद सियासत भी गरमा गई है। राजद के विधायक भाई वीरेंद्र ने घटना को दुखद बताते हुए कहा कि यह कानून व्‍यवस्‍था की बदतर हालत का एक और नमूना है। जो सरकार ब्रजेश ठाकुर जैसों को सम्‍मानित करे, उसके राज में ऐसा ही होता है। बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने घटना को लेकर ट्वीट किया है। घटना पर दुख प्रकट करते हुए उन्‍होंने लिखा है कि बिहार की कानून व्‍यवस्‍था बदहाल है।

 

राजेश कुमार के साथ सोनू मिश्रा की रिपोर्ट ,पटना (बिहार)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.