Shilpi Raj Leaked MMS : किसने बनाया विडियो , क्या तीसरा भी था कोई ? कितने लोगो के साथ बनाये थे संबंध

भोजपुरी इंडस्ट्री की सिंगर शिल्पी राज का हाल ही में एमएमएस लीक हुआ था।उनका अश्लील वीडियो जमकर वायरल हुआ था। यहां तक कि उन्हें खुद लोगों के सामने आना पड़ा और रोते हुए इशारों-इशारों में उन्होंने अपने खिलाफ साजिश करार दिया। एमएमएस की घटना घटने के बाद से शिल्पी राज सुर्खियों में बनी हुई हैं। इसी बीच शिल्पी का एक और वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

पिछले दिनों अपनी सुरीली आवाज और गानों की वजह से सुर्खियों में बनी रहने वाली भोजपुरी इंडस्ट्री की उभरती सिंगर शिल्पी राज का हाल ही में एमएमएस लीक हुआ था. इससे पहले भोजपुरी एक्ट्रेस तृषाकर मधु का अपने बॉयफ्रेंड के साथ प्राइवेट MMS लीक होने के बाद अभी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था. इस वीडियो में शिल्पी राज आपत्तिजनक स्थिति में दिख रही थी. शिल्पी राज का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ और शिल्पी परेशान हो गईं थी. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी सफाई तक दी. यहां तक कि उन्हें खुद लोगों के सामने आना पड़ा और रोते हुए इशारों-इशारों में उन्होंने अपने खिलाफ साजिश करार दिया. ए

शिल्पी राज का जो वीडियो वायरल हुआ है इसमें वो किसी व्यक्ति के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिखाई जा रही हैं. सोशल मीडिया पर चर्चाएं हैं कि शिल्पी राज अपने बॉयफ्रेंड के साथ वीडियो में है और किसी दूसरे व्यक्ति के द्वारा वीडियो बनाया जा रहा है.यानि कि कमरे में इन दो लोगों के अलावा तीसरा भी मौजूद था.

तृषा कृष्णन का वीडियो हुआ था वायरल
खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘खट्टा मीठा’ में काम कर चुकी एक्ट्रेस तृषा कृष्णन का एक एमएमएस जमकर वायरल हुआ था. जिसके बाद उनको इसकी सफाई भी देनी पड़ी थी.

नयनतारा का फोटो हुआ था वायरल
साउथ की सुपरस्टार नयनतारा का कुछ साल पहले एक फोटो वायरल हुआ था जिसमें नयनतारा  एक्टर सिंबू के साथ एक किसिंग फोटो इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ था. सिंबू के साथ नयनतारा को इस हालत में देखकर एक्ट्रेस के फैंस शॉक्ड रह गए थे.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: