डॉन देवा : दो पत्नियों के साथ एक ही घर में रहता था , मौत की असली वजह जाने सब कुछ

डॉन देवा गुर्जर (Don Deva Gurjar) की मौत पर खूब हंगामा हो चुका है. चितौड़गढ़ के रावतभाटा थानाक्षेत्र में हिस्ट्रीशीटर देवा गुर्जर की सोमवार 4 अप्रैल को हत्या कर दी गई थी.

शाम के समय देवा गुर्जर कोटा बैरियर इलाके में एक सैलून पर बैठा था. देवा पर सैलून में ही जानलेवा हमला किया गया. देवा गुर्जर पर कुल्हाड़ी, लाठी-डंडों और रिवॉल्वर से हमला किया गया था. हमलावरों की संख्या 15 बताई गई. पुलिस ने चेचट और दरा के जंगलों में दबिश देकर इस मामले के 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि 8 आरोपी पहले से ही पुलिस हिरासत में हैं. इस बीच देवा की निजी जिंदगी में भी लोगों की दिलचस्पी बढ़ी है. चलिए जानते हैं देवा की जिंदगी के एक खास पहलू के बारे में.

देवा गुर्जर की निजी जिंदगी को लेकर कई बातें सामने आ रही हैं. खबरों के अनुसार देवा गुर्जर को डॉन वाली लाइफस्टाइल खासी पसंद थी. डॉन लाइफ तो उसके वीडियोज में भी नजर आती थी. देवा हिस्ट्रीशीटर जरूर था, लेकिन उसकी व्यक्तिगत और सोशल मीडिया लाइफ भी काफी दिलचस्प और मशहूर थी. सोशल मीडिया पर उसके 2 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स थे, जो यह बताने के लिए काफी हैं कि वह सोशल मीडिया पर कितना एक्टिव और फेमस था. देवा के 9 बच्चों और दो पत्नियों के बारे में तो ज्यादातर लोग जानते हैं. लेकिन कम ही लोगों को पता है कि उसने दूसरी शादी क्यों की? देवा को यह फैसला लेना पड़ा और उसका सपना पूरा भी हुआ.

देवा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी दोनों पत्नियों के साथ तस्वीरें शेयर करता था. देवा अपनी दोनों पत्नियों (काली बाई और इंदिरा बाई) के साथ एक ही घर में रहता था. उसकी दोनों पत्नियां एक साथ करवाचौथ का व्रत करती थीं और सब्जी खरीदने सहित तमाम तरह की शॉपिंग के लिए भी साथ ही जाया करती थीं. मौत से पहले देवा के कुल 9 बच्चे थे. पहली पत्नी से उसकी 8 बेटियां हैं, जबकि दूसरी पत्नी से एक बेटा था. उसकी मौत के बाद दूसरी पत्नी ने एक और बेटे को जन्म दिया है. पहली पत्नी से बेटा नहीं होने के कारण उसने दूसरी शादी की थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: