बिहार में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े बड़ी लूट की दो घटनाओं को दिया अंजाम

बिहार में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े बड़ी लूट की दो घटनाओं को अंजाम दिया है। दोनों घटनाओं में बाइक सवार युवक शामिल हैं। पहली घटना मुजफ्फरपुर की है जहां बाइक सवार अपराधियों ने बैंक में घुसकर हथियार का भय दिखाया और 10 लाख रुपये लूट लिये। तो वहीं हाजीपुर में बाइक सवार अपराधियों ने फाइनान्स कंपनी के कर्मी से 3 लाख 63 हजार रुपये लूट लिए।

मुजफ्फरपुर में बैंक से लूट लिए दस लाख

दिनदहाड़े बेखौफ अपराधियों ने लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है। मुजफ्फरपुर के बैंक अॉफ इंडिया के तुर्की थानाक्षेत्र के सकरी सरैया ब्रांच में आज शुक्रवार को दोपहर करीब तीन बजे दिनदहाड़े अपराधियों ने हमला बोला और बैंक में घुसकर 10 लाख रुपये लूट लिए। भागते हुए अपराधी सुरक्षा गार्ड की रायफल भी छीनकर ले भागे।

जानकारी के मुताबिक दोपहर में तीन बाइक पर सवार छह से सात की संख्या में आए अपराधियों ने बैंक कर्मियों व ग्राहकों को हथियार के बलपर कब्जे में ले लिया। अंदर से शाखा को बंद कर लूटपाट शुरू कर दी। सबने मुंह में काला कपड़ा बांध रखा था,लगभग चालीस मिनट तक लूटपाट के बाद बैंक के ग्रिल को बाहर से बंद कर बदमाश हथियार लहराते हुए भाग निकले।

घटना की जानकारी मिलते ही एसएसपी हरप्रीत कौर बैंक की शाखा पहुंची और पूरी जानकारी ली। एसएसपी ने बताया कि बैंक से 10 लाख की लूट हुई है। बता दें कि करीब दो माह पूर्व भी इस क्षेत्र से स्टेट बैंक की शाखा में लूट हुई थी।

हाजीपुर में फायनेंस कर्मी को गोली मार लूटा तीन लाख 63 हजार

दूसरी घटना हाजीपुर जिले की है, जहां नगर थाना क्षेत्र के पोखरा मोहल्ले में वेदिका फाइनान्स कंपनी के कर्मी को गोली मारी और दिनदहाड़े बाइक सवार अपराधियों ने तीन लाख 63 हजार रुपये लूट लिए और फरार हो गए। लोगो ने बताया कि अपाचे बाइक पर सवार अपराधियों ने सरेआम घटना को अंजाम दिया और फरार हो गए।घटना बिदुपुर थाना क्षेत्र के पकौली-इस्माइलपुर संपर्क रोड पर बघमरुआ फील्ड के पास की है।

घायल फाइनान्स कंपनी का कर्मी अजय कुमार समस्तीपुर जिले का रहने वाला बताया जा रहा है। उसे घायल अवस्था में हाजीपुर के नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है।

 

 

राजेश कुमार के साथ सोनू मिश्रा की रिपोर्ट ,पटना (बिहार)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.