बेरहम तीन भाइयों ने मिलकर सगे भाई की पीट-पीट कर हत्या कर दी

मुई के खैरा थाना क्षेत्र के केन्डीह गांव में एक बेटे ने जब अपनी माँ को शराब के नशे में गाली दी तो अन्य तीन भाइयों ने उसकी पीट-पीट कर हत्या कर दी। बताया जाता है की पांच भाइयों के बिच जमीन बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था। छोटा भाई बाहर में मजदूरी करता है।

चार भाई घर पर रहता था जहां माँ अपने चारो बेटे के पास बारी बारी से रहती थी। इसी दौरान गुरुवार की देर रात माँ अपने एक बेटे के गेहूं को उठा रही थी तभी छोटे बेटे ने उसे यह कहते हुए गाली देनी शुरू कर दी की मेरे पास रहती हो तो काम नहीं करती हो और सब बेटे के पास काम करती हो। इसी बात पर तीन भाइयों ने मिलकर चौथे नम्बर के भाई की पीट- पीट कर हत्या कर दी। घटना खैरा थानाक्षेत्र के केंडीह गांव की है।

वोल्यूम 01- स्व. मथुरा तांती के 5 पुत्र हैं। सबसे छोटा पुत्र बाहर में काम करता है। गांव में जानकी तांती, विजय तांती, इस्वर तांती और रामदेव तांती रहता है। पिता की मौत के बाद सभी भाइयों ने जमीन का बंटवारा करने के साथ ही माँ को रखने का भी बंटवारा कर लिया। इधर सभी भाई आपस में इस लिए विवाद करते थे की उन्हें कम जमीन मिला है। इस बात को लेकर सभी भाइयों के बिच अक्सर झगड़ा होते रहता था।

वोल्यूम 02- गुरुवार की देर रात जब अपने एक बेटे के घर में गेंहू उठा रही थी तभी रामदेव तांती माँ से उलझ गया। शराब के नशे में वह माँ को गाली देने लगा। इसी बात को लेकर उसका भाई जानकी ताँती,विजय ताँती,ईश्वर ताँती के द्वारा मार पीट किया गया। इस मार पीट के दौरान रामदेव के सर पर पहटा से वार करने के कारण उसका सर फट गया और उसकी मौत हो गई। मृतक का तीन बेटा है।जिसका नाम, धीरज18, नीरज15, मिथुन 12 वर्ष है।

 

रिपोर्ट,मो.अंजुम आलम,जमुई (बिहार)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.