रोटरी क्लब ऑफ रोहिलखंड बरेली में शुभम बने मिस्टर, गुरलीन कौर बनी मिस एवं नेहा चावला बनी मिसेज बरेली

बरेली (हर्ष सहानी) : थैलेसीमिया ग्रसित बच्चों की मदद के लिए रोटरी क्लब ऑफ रोहिलखंड बरेली के द्वारा मिस्टर मिस एवं मिसेज बरेली का आयोजन शनिवार को किया गया था जिसका ग्रैंड फिनाले मिनी बायपास रोड स्थित निर्मल रिजॉर्ट में शाम 7:00 बजे शुरू हुआ। कार्यक्रम के चेयरमैन संजय अग्रवाल ने बताया कि प्रतियोगिता में 100 से ज्यादा एंट्री प्राप्त हुई थी जिसमें से 31 प्रतियोगियों ग्रैंड फिनाले में भाग लिया , प्रतियोगियों को जज करने के लिए बिग बॉस टू एवं रोड एमटीवी रोडीज के विनर आशुतोष कौशिक बॉलीवुड एक्ट्रेस शिप्रा कसाना एवं युवा कवि व टीवी आर्टिस्ट शाहरुख सिद्दीकी, दिलप्रीत कौर ने विशेष रूप से किया।

बॉलीवुड अभिनेत्री शिप्रा कसाना ने बताया कि अगर आपको एक्टर बनना है अपने टारगेट पर फोकस करना होगा , कार्यक्रम में उपस्थित बरेली शहर विधायक डॉ अरुण सक्सेना ने इस अवसर पर थैलेसीमिया से ग्रसित बच्चों के लिए ब्लड डोनेशन की मांग की , एवं रोटरी क्लब ऑफ रोहिलखंड बरेली के प्रयास को सराहा।

कार्यक्रम के अंत में विनर प्रतियोगियों में शुभम शर्मा मिस्टर बरेली रहे जो पुराने शहर के रहने वाले हैं शुभम शर्मा को मॉडलिंग के साथ-साथ एक्टिंग एवं नृत्य का भी शौक है , मिस्टर बरेली रनर अप सीबीगंज के रहने वाले सौरभ शर्मा रहे मिस बरेली गुरलीन कौर रही, जो एसआरएमएस कॉलेज की बीटेक की छात्रा है। उन्होंने बताया कि उनका जीवन का उद्देश्य भारतीय सेना को ज्वाइन करना है जिसके लिए भी तैयारी कर रही है , मिस बरेली रनर अप अंशिका चौहान रही जो कि आगे चलकर अभिनेत्री बनना चाहती है, मिसेज बरेली राजेंद्र नगर की रहने वाली नेहा चावला व मिसेज रनर अप जनकपुर निवासी कंचन पटवाल रही। कार्यक्रम में इस अवसर पर अध्यक्ष रोटेरियन रितेश खंडेलवाल, सचिव रोहित मेहरोत्रा, कोषाध्यक्ष सूरज गुप्ता शैवाल कपूर संजीव साहनी रवि अग्रवाल डॉ महेंद्र बासु संजीव मिश्रा आदि उपस्थित रहे कार्यक्रम के अंत में प्रोग्राम चेयरमैन संजय अग्रवाल ने सभी कार्यक्रम स्पॉन्सर के प्रति आभार व्यक्त किया ।