पटना पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी हाइवे पेट्रोल पंप लुटेरा गिरोह का तीन सक्रिय सदस्य गिरफ्तार

पटना सिटी एस पी राजेन्द्र कुमार भील ने एक प्रेस वार्ता में पत्रकारों को बताया कि पिछले दिनों 29 तारीख को गोपालगंज थाना अंतर्गत मां संतोषी पेट्रोल पंप पर लूट की घटना की गई थी । इस लूट में लगभग 90 हजार रुपया पेट्रोल पंप से लूटा गया था ।जिसमें सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एक उजले रंग का अपाची मोटरसाइकिल के साथ तीन लोगों को चिन्हित किया गया था ।

इसके बाद एएसपी सदर के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई ।अगली रात यानी 30 तारीख की रात जब पुलिस टीम ने चिन्हित अपराधियों की छापेमारी के लिए निकली तो रास्ते में एक उजले रंग की अपाची मोटरसाइकिल पर नजर पड़ी जब इन्हें रोक कर डिटेल किया गया तो यह लोग भागने लगे इन लोगों को खदेड़कर जब पुलिस टीम ने पकड़ा तो मोटरसाइकिल सवार संजय और मनीष नामक अपराधी निकले पुलिस के द्वारा जब इन पर दबिश बढ़ाई गई तो पता चला की उस दिन इन लोगों ने एक और घटना को अंजाम दिया था.

उस दिन इन लोगों के द्वारा एक ट्रक जिसका नंबर आई एम एल 01एल-0018 है के ड्राइवर को लूटा गया था जिससे ₹15000 लूटा गया था उस में से 1500/ रुपए लूट का पैसा बरामद किया गया है ,बाकी रकम अभी फरार अपराधियों के पास है । पेट्रोल पंप से लूटे गए 90 हजार रुपया भी फरार अपराधियों के पास ही है ।

वही एस पि भील ने कहा कि इस गिरोह में लगभग 25 लोग शामिल है उन्होंने बताया कि यह गिरोह पटना के साथ-साथ पटना के आसपास के क्षेत्रों में पेट्रोल पंप और हाईवे पर लोगों को निशाना बनाता था ।वहीं SP भील ने कहा कि यह पूरा गिरोह को साधु नामक अपराधी ऑपरेट करता है । इन लोगों का गिरोह पटना ,दानापुर अरवल ,गया ,जहानाबाद में सक्रिय है ।इनके कुछ साथी पूर्व में भी दानापुर कांड में जेल जा चुके हैं।

गिरोह के सभी सदस्य पटना के आसपास के रहने वाले हैं ,जबकि गिरफ्तार तीनों अपराधी नदी थाना के रहने वाले हैं । उन्होंने कहा कि सभी अपराधियों को चिन्हित किया जा चुका है और जल्द ही उन सभी की गिरफ्तारी हेतु छापेमारी चल रही है।

राजेश कुमार के साथ हैप्पी कुमार की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.