पंजाब नेशनल बैंक से रुपए निकालने के बाद लूट का हुआ खुलासा

पटना में एक प्रेस संवाददाता को संबोधित करते हुए सिटी एसपी पटना ईस्ट राजेंद्र कुमार भील ने बताया कि पिछले दिनों दिनांक 13/07/18 को गोपालपुर थाना अंतर्गत संपतचक बाजार के पंजाब नेशनल बैंक से बादी भट्टू राम ₹49000 निकासी कर घर जा रहे थे। कि रास्ते में बैंक से सौ मीटर की दूरी पर दो अज्ञात मोटरसाइकिल सवार के द्वारा वादी का पैसा छीन कर गौरीचक की तरफ भाग गया था।

 

 

इस संबंध में गोपालपुर थाना कांड संख्या 167/18 दिनांक 13 /07/18 धारा 392 भा०द०वी० दो अज्ञात मोटरसाइकिल सवार के विरुद्ध दर्ज किया गया था। अप्पर पुलिस अधीक्षक सदर के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया  तथा अपराध कर्मियों के गतिविधि पर निगरानी रखने का निर्देश दिया गया, एवं उद्भेदन की दिशा में कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया । पदाधिकारियों को सादे लिबास में बैंक के आसपास प्रतिनियुक्त किया गया । इसी क्रम में दिनांक 17 /07/18 को गुप्त सूचना मिली कि तीन चार व्यक्ति संदिग्ध अवस्था में आसपास के बैंकों में घूमते नजर आ रहा है ।

उक्त सूचना के सत्यापन कार्रवाई के क्रम में एक व्यक्ति अनिल कुमार पिता सत्येंद्र प्रसाद साकिन चांद परसा थाना केसरिया जिला मोतिहारी को बैंक के आसपास से पकड़ा गया। इस क्रम में तीन व्यक्ति भागने में सफल रहा पूछताछ के क्रम में उक्त व्यक्ति के द्वारा दिनांक 13-7-17 की घटना में संलिप्ता को मानते हुए लूटी गई रकम को मोतिहारी में रखने की बात स्वीकार किया गया तथा लूटी गई रुपए उसके घर मोतिहारी से बरामद किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.