दिनदहाड़े 2 गुटों में हुई फायरिंग, 1 की मौत

IMJ500

राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी के जगदीशपुर कस्बे में दिनदहाड़े 2 गुटों में हुई फायरिंग में 1 की मौत हो गई। युवक की मौत के बाद बड़ी संख्या में लोग वहां पर इकट्ठा हो गए हैं। वहीं मौके की नजाकत कोे देखते हुए जिले में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

घटना के पीछे दो पक्षों में पुराना विवाद बताया जा रहा है. जगदीशपुर थाने से चंद कदमों की दूरी पर दिनदहाड़े हुई से वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना मिले ही मौके पर पुलिस बल के साथ डीएम और एसपी पहुंच गए है. फिलहाल वहां तनाव की स्थिति बनी हुई है. उधर अमेठी में दो पक्षो में गैंगवार मामले में एसपी ने एसओ जेबी पांडेय को निलंबित कर दिया है।

घटना के विरोध में जगदीशपुर कस्बे की सभी दुकानें बंद हैं. एसपी डीएम मोके पर मौजूद हैं. अफसर लगातार आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं. इस घटना में अशफाक नाम के एक व्यक्ति की मौत हो गई है. वहीं शंकर गंज के पूर्व प्रधान सतई की हालत गंभीर बनी हुई है. जिन्हें सीएचसी में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. घटना के बाद सैंकड़ों की संख्या में लोग सीएचसी के बाहर मौजूद है।

घटनास्थल पर पुलिस के अधिकारी जांच कर रहे है. फिलहाल अभी किसी भी तरफ से कोई तहरीर नहीं दी गई है. पुलिस घटना की जांच कर रही हैं।

वहीं पुलिस के मुताबिक मामला आपसी रंजिश का लग रहा है। पुलिस के हाथ एक हमलावर भी लगा है, जिससे पूछताछ की जा रही है। गौरतलब है कि अशफाक 2 साल पहले पूर्व ब्लॉक प्रमुख राजेश विक्रम सिंह पर हुए जानलेवा हमले में मुख्य आरोपी था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: