ए बिग्ग डे इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाए गए बिहार टॉप मॉडल 2018

ए बिग्ग डे इंटरटेनमेंट का फाइनल पटना के बेली रोड स्थित मगध बिलास होटल में संपन्न हुआ ।यहां लगभग 30 प्रतिभागियों ने अपना भाग्य आजमाया ।

आपको बताते चलें कि ए बिग्ग डे एंटरटेनमेंट की तरफ से पिछले 9 जून 2018 को पटना के आर के भट्टाचार्य रोड स्थित होटल मगध में फाइनल ऑडिशन किया गया था। जिसमें लगभग 300 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया था जिसमें मात्र 30 प्रतिभागियों को चयनित किया गया और उन्हें फाइनल में सिलेक्ट किया गया था वही कार्यक्रम के ऑर्गेनाइजर अभिषेक राठौर ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि ए बिग्ग डे एंटरटेनमेंट का यह सफल कार्यक्रम रहा है। उन्होंने बताया कि आने वाले दिनों में ए बिग्ग डे इंटरटेनमेंट का मॉडलिंग शो रांची में भव्य तरीके से किया जा रहा है ,वहीं उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम को सफल बनाने में मगध होटल का पूरा सहयोग रहा है। जिसके लिए मैं उनका सदा आभारी रहूंगा।

कार्यक्रम के मुख्य सूत्रधार समीर और सचिन रहे ,वही पत्रकारों से बातचीत में समीर ने बताया कि ए बिग्ग डे इंटरटेनमेंट एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां कम लागत में बच्चे अपने भविष्य को निखार सकते हैं ।यहां पर हर तरह की क्लासेस को पूरी बारीकी से बच्चों के बीच रखी जाती है जहां से बच्चे अपनी प्रतिभा के अनुसार अपने आप को विकसित करके यहां से बाहर जाते हैं। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में ए बिग्ग डे इंटरटेनमेंट का एक फिर बड़ा शो झारखंड में होने जा रहा है जिसके लिए हम लोग बेहद उत्साहित हैं । वही कार्यक्रम के एम डी ए के लाल और अमन सिन्हा ने कहा कि यह प्रोग्राम बेहद सफल रहा और इस प्रोग्राम में तमाम आए प्रतिभागियों को सम्मानित किया गया। वहीं अमन सिन्हा ने कहा कि इस प्रोग्राम की सफलता के बाद हम बेहद उत्साहित हैं और बहुत जल्द झारखंड में एक बड़े कार्यक्रम को लेकर ए बिग्ग डे इंटरटेनमेंट फिर से अपनी तैयारियों में जुट चुका है ।

आपको बता दें कि इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए कस्ट्यूम पार्टनर, ब्राइडल जोन, मिडिआ पार्टनर, ऑलराइट पत्रिका के साथ साथ कई ब्रांड देखे गए। वही कार्यक्रम की विनर रही श्रेया साक्षी ने कहा कि हमारी जीत की सबसे बड़ी कामयाबी के सूत्रधार हमारे सर अमन सिन्हा और हमारे माता-पिता रहे हैं जिन्होंने हमें हमेशा उत्साहित किया और कहा कि आगे बढ़ो और कामयाब हो।आज मैंने कामयाबी की प्रथम सीढ़ी पर अपना कदम रखा है और आने वाले दिनों में मैं अपनी पहचान इस प्लेटफार्म के जरिए खुद तैयार करूंगी। वही कार्यक्रम के विनर रहे आदर्श ने बताया कि मैं एक छोटी सी जगह से चलकर आया था दिल मे कुछ करने की उम्मीद लेके,बस हौसला था कि कुछ बनना है और आज हमारे अमन सर की हौसला अफजाई है कि मैं यहां बिहार टॉप मॉडल 2018 बन चुका हूँ और ये हिम्मत मिली की आने वाले दिनों में मैं आगे और भी प्लेटफार्म पर अपनी जगह बनाऊँगा। इसका सारा श्रेय मेरे सर अमन सिन्हा और मेरे माता-पिता को जाता है जिन्होंने हर समय हमें प्रोत्साहित किया और आज इस मुकाम पर पहुंचाया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.