बिहार में बेखौफ हुए अपराधी: अलग-अलग जगह पर तीन लोगों को मारी गोली

पटना । बिहार में अपराधियों ने तांडव मचाया है। अहले सुबह सारण जिले के मांझी थाना क्षेत्र के मटियार उच्च विद्यालय परिसर में टेंट संचालक शौकत अली उर्फ ढुल्लू साईं को गोलियों से भून डाला, जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। वहीं सिवान जिले में एक फाइनेंसकर्मी को गोली मारकर उसके पास से 10 लाख रुपये लूट लिए। वहीं सासाराम में एक ट्रक चालक की गोली मारकर हत्या कर दी।

व्यवसायी को मारी गोली, मौत

पहली घटना मृतक शौकत अली के घर से महज एक सौ मीटर दूर स्थित मुर्गा फार्म पर घटी जहां  मुर्गा को दाना पानी देकर लौट रहे शौकत पर अचानक अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं, जिससे उसकी मौत हो गई। गोलियों की आवाज सुन कर लोगों की नींद खुली और लोग जब तक पहुंचते तब तक अपराधी घटना को अंजाम देकर भाग निकले।

फाइनेंसकर्मी को मारी गोली, लूट लिए दस लाख

दूसरी घटना सिवान जिले की है जहां दिनदहाड़े अपराधियों ने नगर थाना क्षेत्र के बबन पान भंडार के समीप श्रीराम फाइनेंस के एक कर्मी को गोली मार दी और 10 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। फाइनेंसकर्मी अॉटोरिक्शा में बैठकर कैश को बैंक में जमा कराने जा रहा था कि बाइक सवार अपराधियों ने कर्मी की गर्दन में गोली मार दी और कैश लूटकर फरार हो गए। घायल कर्मी को गोरखपुर रेफर किया गया है।

ट्रक चालक की गोली मारकर हत्या

सासाराम जिले के दरिगांव थाना क्षेत्र के बेलाढी ग़ांव के समीप गुरूवार की अहले सुबह बाइक  सवार  अपराधियों ने एक ट्रक चालक की गोली मार हत्या कर दी। घटना को अंजाम दे अपराधी भाग गए।

व्यवसायी की हत्या के बाद लोगों ने किया हंगामा

घटना के बाद पुलिस को जानकारी दी गई लेकिन पुलिस के ढाई घंटे बाद पहुंचने से आक्रोशित लोगों ने मांझी पुलिस पर हमला किया। आक्रोशित लोगों ने ताजपुर-सिसवन मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद डीएसपी और फिर एसपी भी घटनास्थल पर पहुंचे। साथ सिसवन तथा दाउदपुर थाना की पुलिस भी मौके पर मौजूद है।

हत्या के कारणों का अबतक पता नहीं लग सका है। मृतक के परिजनों की दहाड़ से माहौल गमगीन बना हुआ है।लोग मटियार में पुलिस चौकी बनाने की मांग कर रहे हैं। पुलिस लोगों को समझाने में लगी है। हत्या के कारणों की भी तहकीकात की जा रही है।

राजेश कुमार के साथ सोनू मिश्रा की रिपोर्ट ,बिहार (पटना )

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.