पटना पुलिस के द्वारा महज 12 घंटो में नाला रोड के चश्मा व्यवसायी अनिल गुप्ता को सकुशल बरामद कर लिया गया।

ALL RIGHTS पटना।

पटना पुलिस के द्वारा महज 12 घंटो में नाला रोड के चश्मा व्यवसायी अनिल गुप्ता को सकुशल बरामद कर लिया गया।

पटना :अपहृत अनिल गुप्ता को सकुशल बरामद करते हुए छह अपहरणकर्ताओं को भी गिरफ्तार किया गया . आपको बताते चले कि राजधानी के प्रतिष्ठित व्यवसायी अनिल गुप्ता के फिरौती हेतु अपहरण कांड में पटना पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली.गुप्ता ऑप्टिकल्स के मालिक एवं श्री बाला जी नेत्रालय नाला रोड के मकान मालिक अनिल गुप्ता के बढ़ते व्यवसाय को देख अपराधियों ने दिया था अपहरण की घटना को अंजाम .घटना का साजिश कर्ता अनिल गुप्ता का ही ड्राइवर मुकेश उर्फ बुलेटन ने पूरे आपहरण की साजिश रखी थी .

एसएसपी मनुमहाराज ने बताया कि ड्राइवर मुकेश ने विश्वास में लेकर अनिल गुप्ता को उसके ही लग्जरी एक्सयूवी एवं चारवोलेट गाड़ी में अपहरण कर ले गए थे उन्होंने बताया कि क्रमश नालंदा एवं औरंगाबाद जिला उन्हें ले जाया गया था वहीं एसएसपी मनुमहाराज ने बताया कि अपहरणकर्ताओं द्वारा अनिल गुप्ता की सकुशल रिहाई हेतु 50 लाख रुपये फिरौती की मांग की गई थी ,और अंतता 20 लाख रुपये फिरौती की राशि तय हुआ था .

अपहरणकर्ताओं द्वारा अनिल गुप्ता को पिस्टल चाकू का भय दिखाते हुए लगातार ठिकाने बदले जा रहे थे ,अपहरणकर्ताओं की गिरफ्तारी हेतु एसएसपी मनु महाराज ने विशेष टीम का जाल औरंगाबाद में बिछाया था और कामयाबी मिली ,व्यवसायिक की सकुशल बरमादगी सहित पुलिस ने लुटे गए दोनों लग्जरी वाहनों को भी बरामद किया वहीं साथ ही साथ अपराधियों के पास से नकली पिस्टल चाकू सहित अन्य कई सामग्रियाँ बरामद की गई.

गिरफ्तार अपराधियों द्वारा इनके अन्य सहयोगियों के नामों का भी खुलासा किया गया है जिसे अनुसंधान की दृष्टिकोण से गोपनीय रखा जा रहा है ,एवं गिरफ्तारियों के लिए छापेमारी जारी है

रिपोर्ट —– राजेश कुमार ALL RIGHTS पटना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.